मुकदमा वापस नहीं लेने पर दबंगों ने की दिनदहाड़े बमबाजी

 मुकदमा वापस नहीं लेने पर दबंगों ने की दिनदहाड़े बमबाजी
bomb blast

पैकोलिया थाना क्षेत्र के बभनान कस्बे की घटना

बस्ती. जिले में पुलिस के इकबाल के सामने अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद है कि दबंग बमबाजी करने मे भी जरा भी नही डर रहे हैं। पैकोलिया थाना क्षेत्र के बभनान कस्बे में वार्ड नंबर सात के रहने वाले अनुराग सिंह के घर के बाहर बुधवार को बाइक सवार तीन युवक आये और बम फेंक कर आराम से फरार हो गये।


यह भी पढ़ें:

पीएम मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट में अफसरों की लापरवाही, जा रही गाय की जान


दरअसल पीड़ित युवक अनुराग के भाई की हत्या पिछले एक महीने पहले कर दी गई थी, जिसमें मृतक दीपक के ही दोस्तों को आरोपी बनाया गया था। अभी आरोपी पर पुलिस कोई शिकंजा कसती, तब तक दीपक के भाई अनुराग पर बम से हमला बोल दिया लेकिन वह तो ग़नीमत रही कि हम देशी था जिस वजह से कोई हताहत नहीं हुआ।





हत्या के आरोपी दीपक के परिवार पर मुकदमा वापस करने का दबाव बनाकर अपना हित साधने में लगे हुये है। आरोप है कि कल जब आरोपी धमकी दिये कि उन्हे वे जान से मार देंगे तो स्थानीय पुलिस में वे शिकायत किये तो उन्हे दारोगा ने कहा कि पहले रिकार्डिंग लाओ तब कार्रवाई होगी। इस पूरे मामले को लेकर थाने की पुलिस बेहद लापरवाह बनी हुई है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned