scriptग्राम प्रधान के शूटरों ने युवक को मारी गोली, मौत | Businessman shot dead in Basti | Patrika News

ग्राम प्रधान के शूटरों ने युवक को मारी गोली, मौत

locationबस्तीPublished: Sep 04, 2019 03:49:37 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

युवक ने की थी ग्राम प्रधान के काले कारनामें की शिकायत

Shot Dead

Shot Dead

बस्ती. परशुरामपुर थानाक्षेत्र के खम्हरिया बाजार में बाइक सवार बदमाशों ने 50 वर्षीय दुकानदार पर फायरिंग कर दी। ताबड़तोड़ चार गोलियां दागी गईं। इससे बिल्डिंग मैटेरियल व्यवसाई विजय बहादुर उर्फ मखनू लहूलुहान हो गए। आनन-फानन में परिवार के लोग अयोध्या जिला अस्पताल ले गए। प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने लखनऊ रेफर कर दिया। जहां उनकी इलाज के दौरान मौत हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से दो खोखे बरामद किए। घटना के पीछे गांव की राजनीति बताई जा रही है।
बतादें कि दुकानदार विजय बहादुर ने गांव के अपराधी किस्म के प्रधान विजय के काले कारनामों की शिकायत की थी, जिसमें 50 से अधिक प्रधानमंत्री आवास फर्जी पाए गए और शासन स्तर से कार्यवाही शुरू हुई। लेकिन प्रधान विजय ने शूटरों को भेजकर शिकायतकर्ता विजय की हत्या करा दी। बहरहाल विजय अभी भ्रष्टाचार के आरोप में जेल में बंद है।

परशुरामपुर थाने के करमिया गांव निवासी विजय बहादुर उर्फ मखनू की खम्हरिया के पास सरिया-सीमेंट की दुकान है। दुकान की साफ-सफाई के बाद जैसे ही कुर्सी पर बैठे, बाइक सवार तीन बदमाश श्रंगीनारी की तरफ से आ धमके। उन्हें देखते ही मखनू असहज हुए। इसी बीच बाइक पर बीच में बैठे बदमाश ने तमंचा तान दिया। उसकी हरकत भांपकर कुर्सी से जैसे ही उठे तभी बदमाश ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। चार गोलियां लगने से मखानू जमीन पर गिर पड़े। हमलावर हवाई फायर करते हुए वापस श्रंगीनारी की तरफ भाग गए। घटना के बाद कस्बे में अफरा तफरी मच गई। किसी ने इसी दौरान घायल के घर सूचना दी। परिवार के लोग आनन फानन में मखनू जिला अस्पताल अयोध्या ले गए। वहां प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने लखनऊ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। जहां विजय बहादुर उर्फ मखानू ने दम तोड़ दिया। एसपी पंकज कुमार ने बताया कि फिलहाल हमलावरों की पहचान नहीं हुई है। मृतक के परिजन तहरीर दे दिए है जिस पर कड़ी कार्यवाही की जा रही।
BY- Satish Srivastava

ट्रेंडिंग वीडियो