scriptभाजपा सांसद हरीश द्विवेदी समेत 10 लोगों के खिलाफ मुकदमा, उम्मीदवार को पीटने का आरोप | case filed against ten person also bjp mp harish dwivedi in basti | Patrika News

भाजपा सांसद हरीश द्विवेदी समेत 10 लोगों के खिलाफ मुकदमा, उम्मीदवार को पीटने का आरोप

locationबस्तीPublished: May 14, 2019 05:30:23 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने यह कार्रवाई किया है

up news

भाजपा सांसद हरीश द्विवेदी समेत 10 लोगों के खिलाफ मुकदमा, उम्मीदवार को पीटने का आरोप

बस्ती. लोकसभा सांसद हरीश द्विवेदी समेत उनके 10 समर्थकों के खिलाफ पुलिस ने मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोप है कि सांसद और उनके लोगों ने लोकसभा चुनाव मतदान के दिन लोक गंठबंधन पार्टी के उम्मीदवार पंकज दूबे पर हमला कर दिया था। पीड़ित पक्ष की तरफ से तहरीर और मारपीट का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने यह कार्रवाई किया है।
बतादें कि छठे चरण में बस्ती लोकसभा सीट पर भी मतदान किया जा रहा था। तेलियाजोत बूथ पर भी वोटिंग चल रही थी। सांसद हरीश द्विवेदी भी यहां मतदान की स्थिति जानने के लिए पहुंचे थे। इसी समय किसी बात को लेकर भाजपा के उम्मीदवार हरीश और लोक गंठबंधन पार्टी के उम्मीदवार में कहासुनी हो गई। भाजपा के प्रत्याशी और मौजूदा सांसद हरीश द्दिवेदी और उनके लोगों ने पंकज दूबे को गालियां दी मारपीट किया और धमकी भी दिया। इस पूरे प्रकरण का वीडियो वहां मौजूद किसी मतदाता ने रिकार्ड कर लिया। दो दिन में वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन ने इसे गंभीरता से लेते हुए हरीश समेत 10 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। इन लोगों के खिलाफ धारा 147, 504, 506 व 323 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो