यूपी के इस काॅलेज में झंड़ारोहण करने पहुंचे मोहम्मद रशीद ने की फायरिंग, अध्यापक भी राइफल लेकर आया और

यूपी के इस काॅलेज में झंड़ारोहण करने पहुंचे मोहम्मद रशीद ने की फायरिंग, अध्यापक भी राइफल लेकर आया और

Dheerendra Vikramadittya | Publish: Aug, 16 2019 12:59:21 PM (IST) Gorakhpur, Gorakhpur, Uttar Pradesh, India

स्वतंत्रता दिवस पर झंड़ारोहण के बाद की गई फायरिंग

स्वतंत्रता दिवस पर एक स्कूल का प्रबंधन अपनी खुशी का इजहार करने के लिए हर्ष फायरिंग करने लगा। झंड़ा रोहण के बाद प्रबंधक ने पहले अपनी रिवाल्वर से फायरिंग की तो उनका साथ देते हुए एक सहायक अध्यापक ने राइफल लेकर कई राउंड फायरिंग कर दी। अचानक हुई इस हर्ष फायरिंग से आसपास दहशत फैल गई। बताया जा रहा है कि स्कूली बच्चे भी सहम गए। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है। मामला बस्ती के रुधौली क्षेत्र का है।
रुधौली क्षेत्र के हनुमानगंज बाजार में मोहम्मद रशीद इंटर काॅलेज स्थित है। गुरुवार को यहां भी स्वतंत्रता दिवस धूमधाम से मनाया जा रहा था। बताया जा रहा है कि काॅलेज के प्रबंधक मोहम्मद रशीद ने झंड़ारोहण किया। जश्न-ए-आजादी मनाते हुए वह इतना उत्साहित हुए कि अपने लाइसेंसी रिवाल्वर को निकालकर हर्ष फायरिंग करने लगे। यही नहीं प्रबंधक की खुशी में उनके एक सहायक अध्यापक भी शामिल हो गए। वह भी राइफल से कई राउंड फायर हवा में झोंक दी।

Read this also: मुस्लिम प्रेमी संग रहने की जिद ठानी बहु ने, थाने में हुर्इ पंचायत, फिर भी जिद करने लगी तो इज्जत की खातिर लाठियों से पीटकर मार डाला

स्वतंत्रता दिवस के इस रुप में मनाने का वीडियो भी प्रबंधन का ही कोई बनाया। फिर सबने उस वीडियो को सोशल मीडिया पर भी अपलोड कर दिया। उधर, ताबड़तोड़ फायरिंग से बच्चे सहम गए। बाजार में भी कुछ देर के लिए दहशत फैल गई। किसी ने इस मामले को एसपी तक पहुंचा दिया। उन्होंने लोकल थाने को कार्रवाई का निर्देश दिया। इसके बाद थाने में प्रबंधक मोहम्मद रशीद व अध्यापक लालचंद के खिलाफ केस दर्ज किया गया।

Read this also: भारतीय राजनीति में यूपी का यह गांव रच रहा इतिहास, 52 साल से इस गांव के बेटों की गूंज रही संसद में आवाज

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned