scriptकांग्रेस नेता का हमला, बीजेपी सरकार में ही मारे जा रहे भाजपा नेता, न्याय के लिये भटक रहे परिजन | Congress leader Jitin Prasad attack on bjp on law and order issue | Patrika News

कांग्रेस नेता का हमला, बीजेपी सरकार में ही मारे जा रहे भाजपा नेता, न्याय के लिये भटक रहे परिजन

locationबस्तीPublished: Nov 24, 2019 06:42:53 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

जितिन प्रसाद कबीर के परिवार वालों से मिलने उनके पैतृक गॉव ऐंठीडीह पहुंचें और परिवार को न्याय दिलाने की बात कही ।

Congress leader Jitin Prasad

कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद

बस्ती. बीजेपी नेता कबीर तिवारी की हत्या के मामले पर यूपी की कानून व्यवस्था सवालों के घेरे में हैं । अब यह मामला पूरी तरह राजनीतिक रंग ले चुका है । कांग्रेस नेता इस मामले को लेकर बीजेपी को कटघरे में खड़े कर रहे हैं। रविवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद ने इस मुद्दे को लेकर योगी सरकार को घेरा । जितिन प्रसाद कबीर के परिवार वालों से मिलने उनके पैतृक गॉव ऐंठीडीह पहुंचें और परिवार को न्याय दिलाने की बात कही ।
कबीर के परिवार वालों से मुलाकात के बाद जितिन प्रसाद बस्ती कांग्रेस दफ्तर पहुंचे, जहां पर कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए वह बीजेपी पर खूब हमलावर हुए और कहा कि यूपी में कानून व्यवस्था पूरी तरह खत्म हो चुकी है और यहां जंगल राज चल रहा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार में ही खुलेआम उन्हीं के कार्यकर्ता की हत्या कर दी जाती है और उन्हीं के परिवार वालों को न्याय पाने के लिए धरने पर बैठना पड़ा, इससे बड़ा दुर्भाग्य और क्या हो सकता है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि यहां पर कानून व्यवस्था कितनी सही ही है, इसका जीता जागता उदाहरण यह घटना है कि बीजेपी के सांसद विधायक मिलकर अपने ही कार्यकर्ता को न्याय नहीं दिला पा रहे।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी कबीर तिवारी के परिवार के साथ खड़ी है। उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि देश प्रदेश में भाजपा की सरकार है, लेकिन कहीं भी अपराध पर लगाम नहीं लग रहा है, आज भी लूट हत्याएं हो रही हैं और इस सरकार में जब उन्हीं के पार्टी के कार्यकर्ता और नेता नेताओं की हत्या कर दी जा रही है और उन्हें न्याय के लिए दर-दर भटकना पड़ रहा है ।
जनेऊ प्रकरण पर उन्होंने कहा कि यह ब्राह्मण सामाज के लिए यह अध्यात्म से जुड़ा हुआ मामला है, हम इसको लेकर चुप नहीं बैठेंगे, इस प्रकरण को लेकर हम ऊपर तक ले जाएंगे।

BY- SATISH SRIVASTAVA
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो