हैवानियत की हद: जमीन से आम उठाने पर मासूम को मारकर किया अधमरा

दर कोतवाली के मिश्रौलिया गांव  का मामला

बस्ती. आप ये नहीं सोच सकते कि एक छोटी सी गलती जिसे मात्र एक बचपना कहा जाय उसके लिए कोई इतनी बड़ी सजा दे सकता है। सदर कोतवाली के मिश्रौलिया गांव में 8 साल के मासूम को पेड़ से गिरे हुए आम उठाने को लेकर दबंगों ने पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। दबंगों की यातना यहीं नहीं रूकी, मासूम बच्चे के सिर को दीवार में मारा जिससे बच्चा बेहोश हो गया। बच्चे की पिटाई के बाद 100 नम्बर पर दबंगों ने पुलिस को फोन भी कर दिया । मौके पर पहुंची पुलिस ने दबंगों पर कार्रवाई करने के बजाए पीड़ित मासूम के परिजन को ही थाने बैठा लिया और बेहोश बच्चे को अस्पताल भी नहीं भिजवाया। 





परिजनों अस्पताल में बेहोश बच्चे को लेकर बैठे रहे बावजूद इसके पुलिस ने दबंगों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की । पुलिस की कार्रवाई से नाराज ग्रामीणों ने डीएम आवास का घेराव कर दबंगों पर कार्रवाई की मांग की । दबंगों की पिटाई से अधमरे बच्चे को डीएम आवास के गेट पर चारपाई पर लिटा कर घेराव किया गया । डीएम आवास के घेराव की सूचना पर आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए । आलाधिकारियों ने ग्रामीणों को समझाया-बुझाकर शांत किया और कार्रवाई के आश्वासन के बाद बच्चे को डीएम आवास के गेट से हटाया । फिलहाल बच्चे को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां पर उस की हालत गंभीर बनी हुई है ।

Show More
sarveshwari Mishra
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned