दारोगा को महंगा पड़ा मास्क चेकिंग करना, सरेआम युवकों ने जड़े थप्पड़, देखें वीडियो

सब इस्पेक्टर शम्भूराम का आरोप है कि युवकों ने मुझे तीन-चार थप्पड़ मारे हैं, दारोगा की तहरीर पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपितों को जेल भेज दिया है

By: Hariom Dwivedi

Published: 21 Apr 2021, 05:52 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
बस्ती. कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करा रहे पुलिस कर्मचारियों से आये दिन कहीं न कहीं आम जनता से झड़प के मामले सामने आते हैं। ताजा मामला बस्ती जनपद के छावनी थाना क्षेत्र का हैं। यहां मास्क चेकिंग कर रहे सब इस्पेक्टर शम्भूराम को नियम का अनुपालन कराना महंगा पड गया। जैसे ही दरोगा ने मास्क चेकिंग के दौरान बाइक सवार तीन युवकों को रोका और मास्क न लगाने के चलते चालान करना चाहा। इस बार बाइक सवार युवक भड़क गये और सब इंस्पेक्टर भिड़ गये। लगभग 20 मिनट तक मनबढ़ युवकों व दरोगा से हाथापाई भी हुयी। सूचना पर पहुंची थाने से अतिरिक्त फोर्स ने तीनों युवकों को थाने ले गई। सब इस्पेक्टर की तहरीर पर पुलिस ने तीनों युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। सब इस्पेक्टर शम्भूराम का आरोप है कि युवकों ने मुझे तीन-चार थप्पड़ मारे हैं।

क्षेत्राधिकारी हरैया शेषमणि उपाध्याय ने बताया कि मास्क चेकिंग के दौरान एक सब इस्पेक्टर से तीन युवकों की झड़प हो गयी थी और सब इस्पेक्टर की तहरीर पर तीनों युवकों के खिलाफ कोरोना प्रोटोकॉल के उल्लंघन व सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न करने पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की गिरफ्तारी कर जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें : कोरोना महामारी की वजह से स्थगित हुईं ये भर्ती परीक्षाएं, जानें- कब होगा नई तिथियों का एलान

By- सतीश श्रीवास्तव

Hariom Dwivedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned