scriptनशे में घुत सिपाही की शर्मनाक हरकत, पैंट उतारकर किये अश्लील इशारे, वीडियो हुआ वायरल | Drunken Policeman Dirty Video Remove pant show Obscene Gesturer | Patrika News

नशे में घुत सिपाही की शर्मनाक हरकत, पैंट उतारकर किये अश्लील इशारे, वीडियो हुआ वायरल

locationबस्तीPublished: May 18, 2019 01:54:11 pm

घर में घुसकर महिलाओं से अभद्रता करने का भी आरोप।
बस्ती के दुबौलिया थानाक्षेत्र के विशेश्वरगंज बाजार की बतायी जा रही है घटना।
एसपी बस्ती ने कहा, सीओ को सौंपी गयी है जांच, रिपोर्ट आने पर होगी कार्रवाई।

बस्ती . यूपी के बस्ती जिले में क सिपाही की शर्मनाक करतूत से पूरी उत्तर प्रदेश पुलिस को शर्मसान होना पड़ रहा है। सिपाही ने शराब पीकर न सिर्फ जमकर तांडव मचाया, बल्कि आने जाने वालों को गंदे और अश्लील इशारे करता रहा। आरोप है कि उसने घर में घुसकर महिलाओं से अभद्रता करने की कोशिश भी की। महिलाओं के शोर मचाने पर लोग इकट्ठा हो गए। उसकी इस इन गंदी हरकतों का किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद अब पुलिस के अधिकारी मामले में जांच की बात कर रहे हैं।
 

मामला दुबौलिया थानाक्षेत्र के विशेश्वरगंज बाजार का बताया जा रहा है। यहां डायल 100 में तैनात एक सिपाही ने नशे में धुत होकर खूब दबंगई दिखायी। आस-पास के लोगों की मानें तो नशे की हालत में एक घर में घुसकर महिलाओं के साथ अभद्रता करने की कोशिश भी की गयी। महिलाओं के शोर मचाने पर लोग वहां इकट्ठा हो गए, बावजूद इसके नशे में घुत आरोपी सिपाही हरकतों से बाज नहीं आया। तकरीबन तीन घंटे तक वह मोहल्ले में इसी तरह दबंगई और तांडव दिखाता रहा। आरोप है कि उसने महिलाओं और उसके परिजनों को जान से मारने की धमकी भी दी। इस दौरान सिपाही इस कदर नशे में था कि लबे सड़क उसकी पैंट सरक गयी तो उसने पैंट उतार दी और अंडरवेयर पहने अश्लील इशारे करता रहा और तांडव मचाता रहा। इस मामले में एसपी पंकज ने दो टूक कहा है कि सीओ कलवारी को मामले की जांच करने का जिम्मा सौंपा गया है, रिपोर्ट के बाद कार्रवाई की जाएगी। कुल मिलाकर यूपी की योगी सरकार और पुलिस के मुखिया यूपी पुलिस की छवि सुधारने में जी जान से जुटे हैं, उस सारी कवायद पर पानी फेर रहे हैं।
By Satish Srivastava

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो