scriptभाजपा नेता की भतीजी के साथ छेड़खानी, विरोध करने पर घर में घुसकर की फायरिंग औऱ पीटा | Eve teasing with bjp leader nephew beaten and firirng in house | Patrika News

भाजपा नेता की भतीजी के साथ छेड़खानी, विरोध करने पर घर में घुसकर की फायरिंग औऱ पीटा

locationबस्तीPublished: Apr 30, 2018 12:06:25 pm

बीजेपी नेता के भाभी के घर में घुसकर फायरिंग की और लाठी डंडे से जमकर पीट दिया।

Eve teasing with bjp leader nephew beaten and firirng in house

भाजपा नेता की भतीजी के साथ छेड़खानी, विरोध करने पर घर में घुसकर की फायरिंग औऱ पीटा

बस्ती. योगी सरकार में एनकाउंटर तो हो रहे मगर छुटभैया बदमाश अभी भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे। जिले में बीजेपी नेता के बड़े भाई बेटी यानी भतीजी के साथ छेड़खानी के बाद मारपीट औऱ फायरिंग का मामला सामने आया है। दरअसल, बस्ती के एक भट्टा मालिक ने बीजेपी नेता के भाभी के घर में घुसकर फायरिंग की और लाठी डंडे से जमकर पीट दिया। पुलिस मौके पर पहुंची, गंभीर घायल महिला को जिला अस्पताल मे ईलाज के लिये भर्ती कराया और तहरीर के आधार पर दबंग भट्टा मालिक सुभाष चौधरी के सहित अन्य के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया। मगर कुछ ही देर बाद पुलिस अपनी असली रुप में आ गई और भट्टा मालिक के प्रभाव में आकर घायल महिला व अन्य के खिलाफ भी क्रॉस एफआईआर दर्ज कर दिया। यह मामला कप्तानगंज थाना एरिया के जलेबीगंज गांव का है।
जहां बीजेपी के पूर्व मंडल अध्यक्ष की भाभी अपनी बेटियों को साथ रहती हैं। आरोप है कि, सुभाष चौधरी के भट्टे पर काम करने वाले मनबढ किस्म के गुड्डु नाम के एक युवक ने बीजेपी नेता के घर की बेटियों पर छीटाकंसी कर दी। जब इस बात का महिला ने विरोध किया तो वह मारपीट पर उतारु हो गया। यह बात भट्टा मालिक सुभाष को इस कदर नागवार लगी वह अपने साथियों के साथ महिला गीता देवी के घर पहुंच गया और असलहे से फायरिंग कर दी।
इसके बाद सभी ने मिलकर महिला को बुरी तरह से पीटा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल भेजा जब आरोपी को गिरफ्तार करने से बचती रही। लिखित शिकायत पर कप्तानगंज थाने की पुलिस ने भट्टा मालिक सुभाष चौधरी सहित तीन अन्य के खिलाफ धारा 307, 504, 506, 452 के तहत मुकदमा दर्ज किया। मगर जवाब मे भट्टा मालिक ने भी पुलिस एक तहरीर दी कि महिला और उसके घर के लोगो ने उसके भट्टे के कर्मचारी को मारा पीटा है। जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुये एफआईआर कर लिया। मगर अभी तक दबंग भट्टा मालिक के पुलिस गिरफ्तार नहीं कर सकी है। एएसपी ने बताया कि, पुलिस बिना दबाव में काम कर रही है। जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो