scriptयूपी के बस्ती में पिता ने बेटी के साथ किया दुष्कर्म, युवती पहुंची थाने | father rape daughter two days | Patrika News

यूपी के बस्ती में पिता ने बेटी के साथ किया दुष्कर्म, युवती पहुंची थाने

locationबस्तीPublished: Apr 10, 2018 07:08:30 pm

रिश्ते को कलंकित करने वाली सनसनीखेज घटना सामने आई है

father rape daughter two days

यूपी के बस्ती में पिता ने बेटी के साथ किया दुष्कर्म, युवती पहुंची थाने

बस्ती. रिश्ते को कलंकित करने वाली सनसनीखेज घटना सामने आई है। कोतवाली थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में रहने वाले पिता के उपर सगी बेटी ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। परेशान पीड़िता शिकायत लेकर थाने में पहुंच गई। कोतवाली पुलिस ने तत्काल मुकदमा दर्ज कर आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया है।
20 वर्षीय युवती कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली है। कोतवाली थाने में पहुंच कर उसने पुलिस को जो बताया वह सुन सब दंग रह गए। पुलिस वालों को सहसा यकीन नहीं हो रहा था। कई बार घटना के बारे में पूछताछ की। युवती हर बार एक ही बात बताती रही। बिना देरी किए पुलिस ने युवती के घर पर छापा मारा और आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया। युवती के अनुसार, मां रिश्तेदारी में गोरखपुर गई हुई है। घर में बुजुर्ग दादी के साथ रह रही थी। युवती का आरोप है कि, उसके पिता ने दो दिन रात में अकेले पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर जान से मारने को धमकाया। प्रभारी निरीक्षक विजयेंद्र ने इसकी पुष्टि की। बताया कि, आरोपित केंद्रीय कर्मचारी है। युवती का मेडिकल कराकर पूरे मामले की छानबीन की जा रही है।
input सतीश श्रीवास्तव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो