scriptयूपी में बसपा नेता रामराज पर बरसायीं गोलियां, हालत चिंताजनक, लखनऊ रेफर | Firing on BSP Leader Ramraj Condition Critical | Patrika News

यूपी में बसपा नेता रामराज पर बरसायीं गोलियां, हालत चिंताजनक, लखनऊ रेफर

locationबस्तीPublished: Oct 29, 2019 09:04:48 am

बस्ती जिले में हुई घटना।

Firing

गोली मारी

बस्ती. भाजपा नेता कबीर तिवारी की हत्या के बाद अब बस्ती जिले में एक बसपा नेता को गोली मारी गयी है। बसपा नेता पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने अंधाधुन फायरिंग कर गोलियां बरसायीं, जिसमें वह गंभीर रूप से घायलहो गए। उन्हें इलाज के लिये अस्पताल ले जाया गया। वहां उनकी हालत चिंताजनक देखते हुए उन्हें लखनऊ मेडिकल कॉलेज के लिये रेफर कर दिया गया। घटना के बाद मौके पर पुलिस के आलाधिकारी पहुंचे और घटना की छानबीन की जा रही है। रामराज की भतीजी दीपिका गौतम भी बसपा नेता और गौर तृतीय से जिला पंचायत सदस्य है।
पुलिस के मुताबिक गोली लगने के बाद घायल रामराज ने उन्हें बताया है कि उन्हें गोली मारने वाले उन्हीं के गांव के छिनकान तिवारी, अशोक तिवारी और उसका बहनोई लल्लू शुक्ला है। पुलिस के मुताबिक पुरानी जमीनी रंजिश में गोली मारी गयी है। तत्परता दिखाते हुए पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ भी लिया।
जानकारी के मुताबिक बस्ती के कप्तानगंज थानान्तर्गत इटहिया निवासी बसपा नेता और हिस्ट्रीशीटर रामराज सोमवार को स्कूटी से दवास लेने जा रहे थे। इसी दौरान वाल्टरगंज थानाक्षेत्र के गणेशपुर पुलिस चौकी अंतर्गत सुकरौली चौराहे के पास एक बाइक सवार तीन लोगों ने उनपर ताबड़तोड़ गोलियां बरासायीं। गोली लगने से रामराज स्कूटी समेत गिर पड़े। खून से लथपथ रामराज तड़पने लगे। गोलियों की आवाज से वहां दहशत फैल गयी। फायरिंग की आवाज सुनकर आस-पास के लोग वहां पहुंचे औश्र पुलिस को सूचना दे कर रामराज को अस्पताल पहुंचवाया गया। डॉक्टरों ने हालत चिन्ताजनक देखते हुए उसे लखनऊ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। पुलिस गोलीकांड के कारणों की जांच में जुट गयी है।
By Satish Srivastava

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो