scriptयूपी के बस्ती में पूर्व प्रधान शहाबुद्दीन की पीट-पीटकर हत्या | Former Pradhan Shahabuddin Beaten to Death in Basti Uttar Pradesh | Patrika News

यूपी के बस्ती में पूर्व प्रधान शहाबुद्दीन की पीट-पीटकर हत्या

locationबस्तीPublished: Jul 31, 2019 09:11:56 am

बस्ती जिले के परशुरामपुर थानाक्षेत्र के नारायनपुर चौराहे पर हुई घटना।

Murder

हत्या

बस्ती . यूपी के बस्ती जिले में पूर्व प्रधान शहाबुद्उद्दीन की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी। इलाज के लिये ले जाते समय उन्होंने रास्ते में दम तोड़ दिया। उन्हें जमकर लाठी-डंडों से पीटा गया। बदमाश उन्हें मरा हुआ समझकर वहां से फरार हो गए। किसी तरह घटना का पता परिजनों को लगा तो गंभीर रूप से घायल प्रधान को इलाज के लिये असप्ताल ले जाया गया, वहां से लखनऊ ले जाते समय उनकी मौत हो गयी।
बताया गया है कि बस्ती के परशुरामपुर थानाक्षेत्र के नारायनपुर चौराहे पर पूर्व प्रधान शहाबुद्दीन चाय की दुकान पर बैठे थे। अचानक दर्जनों की तादाद में पहुंचे बदमाशों ने उन्हें बेरहमी से लाठी-डंडों से पीटना शुरू कर दिया। उन्हें इस कदर मारा कि वह अधमरे हो गए। बदमाशों ने शहाबुद्दीन को मरा हुआ समझा और वहां से फरार हो गए।
सूचना मिलने पर परिजन तत्काल घटना स्थल पर पहुंचे, जहां शहाबुद्दीन खून से लथपथ पड़े हुए थे। तत्काल पुलिस को सूचना देने के साथ ही उन्हें अस्पताल ले जाया गया। हालत गंभीर देखते हुए उन्हें लखनऊ ले जाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया। हत्या के बाद पुलिस का कहना है कि तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा, पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है।
By Satish Srivastava

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो