रेलवे टिकट खरीद में धांधली करने वाले गिरोह का सरगना धराया

रेलवे टिकट खरीद में धांधली करने वाले गिरोह का सरगना धराया

Ashish Kumar Shukla | Publish: Oct, 13 2018 09:17:23 PM (IST) Basti, Uttar Pradesh, India

एक जगह बैठकर वह कभी काम नही करता और रोज ठिकाना बदलता रहता

बस्ती. सात राज्यो मे रेलवे टिकट की खरीद फरोख्त करने वाले गिरोह के सरगना को बस्ती आरपीएफ की टीम ने मुखबिर की सूचना पर पकडा है। इंस्पेक्टर नरेन्द्र यादव ने बताया कि वाट्सएप के जरिये रेलवे के टिकट बुक कर उसे ट्रेन मे ही लोगो को मुहैया करा देते थे, डुमरियागंज मे अतिउल्लाह गिरोह की सरगना था जिसे काफी दिनो से खोजा जा रहा था, मगर वह इतना शातिर था कि एक जगह बैठकर वह कभी काम नही करता और रोज ठिकाना बदलता रहता।

मुखबिर के जरिये पुलिस ने जाल बिछाया और अतिउल्लाह को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया जिसके पास से 397 अलग अलग स्टेशनो से मुंबई के टिकट बरामद किये गये जिनका पुरा डिटेल आरोपी अतिउल्लाह की मोबाईल मे एक वाट्सएप ग्रुप पर मिला है, बरामद टिकटो के दाम 11 लाख 30 हजार रुपये है जिसे पुलिस ने सील कर दिया है। वहीं अतिउल्लाह के एक और साथी मो. हुसैन को भी गिरफ्तार किया है जिसके पास से 41000 रुपये नकद और प्रिंटर, लैपटॉप, नेट कनेक्टर बरामद किया गया है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned