जमीन विवाद में चाचा ने भतीजी की पीट- पीटकर की हत्या

 जमीन विवाद में चाचा ने भतीजी की पीट- पीटकर की हत्या
Murder

मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को किया गिरफ्तार, कलवारी थाना क्षेत्र के बरईजोत गांव का मामला

बस्ती. कलवारी थाना क्षेत्र के बरईजोत गांव में जमीन विवाद में युवती के चाचा और उसके परिवार वालों ने अपनी ही भतीजी की पीट-पीट कर हत्या कर दी। पुलिस ने मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पीड़ित परिवार का आरोप है कि इस विवाद को लेकर थाना और तहसील दिवस में भी शिकायत की गई थी मगर किसी प्रकार की मदद नहीं मिली। 


यह भी पढ़ें:

CM योगी राज में अंधेरगर्दी, छात्राओं ने मांगा हक तो उन्हें घसीट कर पहुंचा दिया हवालात


गांव के सियाराम व शिवपूजन सगे भाई के बीच कई वर्षों से जमीन विवाद चल रहा था। सियाराम ने अवैध निर्माण शुरू कर दिया जिस की 100 नम्बर पर सूचना दी गई, जिस पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और शिकायतकर्ता को ही थाने लेकर चला गई, उसके बाद फिर से अवैध निर्माण शुरू हो गया।





काम रोकने की जब पीड़ित परिवार ने कोशिश की तो परिवार की युवती कंचन को भाई के परिवार ने अपने घर में खींच लिया और जम कर पिटाई कर दी, गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया, जहां उसकी मौत हो गई।


वहीं पीड़ित परिवार का कहना है की थाना दिवस और तहसील दिवस में कई बार शिकायत की गई, मगर थाने के एसओ ने उन्हें गाली देकर भगा दिया। वहीं एसपी संकल्प शर्मा का कहना है कि तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और पांचो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned