प्रेमी-पेमिका की मौत, नदी में मिला शव, दुपट्टे से बंधे हुए थे एक दूसरे के हाथ, युवती की आंखे के नीचे थे चोट के निशान

  • बस्ती के कुआनो नदी में मिला प्रेमी-प्रेमिका का शव

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

बस्ती. यूपी के बस्ती में कुआनो नदी में दो प्रेमियों के शव मिलने से सनसनी फैल गई। कहा जा रहा है कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था, पर इनके बीच परिवार बाधक बन रहा था। संभावना जतायी जा रही है कि शायद इसी के चलते दोनों ने ये कदम उठाया हो, लेकिन पुलिस हर पहलू को ध्यान में रखकर जांच कर रही है।

 

बस्ती जिले की सदर कोतवाली के भेश्वरनाथ गांव के पास कुआनो नदी में एक प्रेमी युगल का उतराता हुआ शव मिला तो यह बात जंगल में आग की तरह इलाके में फैल गई। गांव वालों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब दोनों के शवों को बाहर निकलवाया तो उन दोनों शवों के हाथ आपस में दुपट्टे से बंधे हुए थे। इसके अलावा लड़की की आंख के पास चोट के निशान भी थे। दोनों की पहचान हो गई। कहा जा रहा है कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवक के घरवालों ने तीन दिन पहले अपने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

 

घटना की सूचना के बाद एसपी हेमराज मीणा भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला लग रहा है, अभी तक जांच में पता चला है कि दोनों के बीच काफी समय से बातचीत थी लेकिन लड़के के घर वाले राजी नहीं थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद उस के हिसाब से विधिक कार्यावाही की जाएगी।

By Satish Srivastava

रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned