scriptबोले कैबिनेट मंत्री, राम मंदिर निर्माण पर कुछ नहीं कर सकती सरकार, जनता करे कोर्ट के फैसले का इंतजार | governement can not be anythings on ram mandir build issue | Patrika News

बोले कैबिनेट मंत्री, राम मंदिर निर्माण पर कुछ नहीं कर सकती सरकार, जनता करे कोर्ट के फैसले का इंतजार

locationबस्तीPublished: Nov 04, 2018 03:42:44 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

कैबिनेट मंत्री ने कहा, जनता को रखना होगा धैर्य, कोर्टे के फैसला का होगा सम्मान

up news

बोले कैबिनेट मंत्री, राम मंदिर निर्माण पर कुछ नहीं कर सकती सरकार, जनता करे कोर्ट के फैसले का इंतजार

बस्ती. यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्या ने रविवार को कहा की राम मंदिर मसले पर सरकार कुछ भी नहीं कर सकती। उन्होने जनता से धैर्य रखने की अपील किया है। जी हां रविवार को लोकसभा चुनाव संचालन समिति की बैठक को संबोधित करने और कार्यकर्ताओं में आगामी चुनाव से पहले जोश भरने के लिये कबीना मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य पहुंचे थे।
कार्यक्रम समापन के बाद मौर्य ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मंदिर का निर्माण कराना किसी सरकार के वश की बात नही है। लोग संयम रखे और उच्चतम न्यायालय के निर्णय के बाद ही भगवान राम का मंदिर बन पायेगा। क्यो कि कोर्ट का फैसला मानने में ही सबका हित है। सरकार उसमें कोई हस्तक्षेप नहीं कर सकती।
स्वामी प्रसाद मौर्या ने कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर द्वारा दिये गये सरकार विरोधी बयान पर खरी खटी सुनाते हुये कहा कि ओपी राजभर सरकार मे मंत्री है और हमारी पार्टी के सहयोगी भी हैं, इसलिये वे भस्मासुर वाला काम नही करेंगे, क्यो कि ओपी राजभर के पास इतनी बुद्धि व विवेक है कि वे सरकार के कामों पर या राम मंदिर के मुद्दे पर विरोधाभास वाला बयान न दें। स्वामी प्रसाद ने यूपी मे होने वाले गठबंधन को लेकर भी पूर्व सीएम अखिलेश यादव और मायावती पर चुटकी लिया। कहा कि यूपी मे महागठबंधन के नाम पर केवल नौटंकी मचाई जा रही। गठबंधन का कोई उद्देश्य नही है और गठबंधन वाले न ही जनता के बीच किसी मुद्दे को लेकर जा रहे हैं। कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद ने जिले के पांचो विधायक और सांसद सहित अन्य पदाधिकारियो के साथ बैठक किया और पार्टी की रणनीति से उन्हे अवगत कराया।

ट्रेंडिंग वीडियो