बीजेपी सांसद ने सपा-बसपा गठबंधन कैंडिडेट पर साधा निशाना, कहा- इन्हें वोट मांगने से पहले मांगना पड़ रहा माफी

बीजेपी सांसद ने गठबंधन प्रत्याशी पर दिया विवादित बयान, कहा- ये जिस जाति के हैं उस जाति के सबसे अधिक किसानों को हमारी सरकार ने किसान योजना का दिया है सम्मान

By: sarveshwari Mishra

Published: 04 Apr 2019, 11:26 AM IST

बस्ती. देश में लोक सभा चुनाव का आगाज हो चुका है और हर तरफ चुनावी रंग भी नजर आने लगे हैं। वहीं बस्ती के हरैया में बीजेपी सांसद के पक्ष में किसान सम्मेलन का आयोजन किया गया जिसमें किसानों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। बस्ती उम्मीदवार और सांसद हरीश द्विवेदी ने अपने प्रतिद्वंदी सपा बसपा गठबंधन के उम्मीदवार राम प्रसाद चौधरी पर भी जमकर निशाना साधते हुए कहा कि गठबंधन का प्रत्याशी जिस जाति का है उस जाति के सबसे अधिक किसानों को हमारी सरकार ने किसान सम्मान योजना का लाभ दिया है। वहीं विपक्ष का आरोप है कि बीजेपी ये चुनाव राष्ट्रवाद पर लड़ना चाह रही है इसलिए उनके सभी रैली में राष्ट्र हित का मुद्दा छाया रहता है। इस चुनाव में बीजेपी नेता सेना सर्जिकल स्ट्रॉइक और राष्ट्रवाद के मुद्दे को लेकर जनता के बीच जा रहे हैं।

 

उन्होंने कहा कि सांसद ने याद दिलाया कि मैं विकास के नाम पर वोट मांग रहा हूं और गठबंधन उम्मीदवार के पास आपसे बात करने को कुछ है ही नहीं, क्योंकि इससे पहले बसपा के जो सांसद थे वो वर्तमान बसपा नेता उम्मीदवार राम प्रसाद चौधरी के भतीजे थे, जिन्होंने 5 साल में कोई काम नहीं किया, क्योंकि पूर्व सांसद केवल काठ के उल्लू थे, उन्हें तो उनके चाचा चला रहे थे, अब ये माफी मांग कर वोट मांग रहे कि माफ कर दो और वोट दे दो, लेकिन जनता भी अब समझ चुकी है कि उनके इलाके का विकास कौन कर सकता है।
किसानों को संबोधित करते हुए बस्ती लोक सभा सीट के उम्मीदवार और सांसद हरीश द्विवेदी ने मंच से विकास के साथ साथ राष्ट्रवाद और सेना के पराक्रम का मुद्दा उठाया, सांसद ने कहा कि ये चुनाव हम राष्ट्रवाद पर लड़ रहे और हम राष्ट्रवाद की बात इसलिए कर रहे क्यों कि मोदी सरकार ने देश हित के लिए कई बड़े कदम उठाए है, सांसद हरीश ने कहा कि मोदी सरकार में आतंक की घटनाएं कम हुई है और अगर कही हुई भी तो उसका बराबर बदला लिया गया, हमारी सेना किसी भी आतंकवादी को छोड़ने वाली नही है, अब कोई भी आतंकवादी जम्मू कश्मीर में आता है तो वो वहां से सीधा ऊपर जाता है, सांसद ने सर्जिकल स्ट्राइक का जिक्र करते हुए कहा कि पुलवामा हमले का 13 दिन के अंदर हमारी सेना ने बदला लेकर दिखा दिया कि मोदी सरकार में सेना का पराक्रम बढ़ा है, क्यों कि उनको अब आतंकी घटना का तुरंत जवाब देने की छूट मिली हुई है, वायु सैनिक अभिनंदन का भी जिक्र करना सांसद नही भूले और जनता को याद दिलाया कि मोदी सरकार की ही देन थी कि हमारा सैनिक 24 घंटे के अंदर वापस भारत आ सका, दावा किया कि आज हमारा देश इतना सुरक्छित हो चुका है कि विरोधी दल हमारे सामने कोई मुद्दा नही पा रहे जिसे लेकर वो जनता के बीच जा सके। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री दारा सिंह रहे।

BY-Satish Srivastava

sarveshwari Mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned