पत्नी के जिस्म का किया सौदा, दोस्तों को घर बुलवाकर किया उनके हवाले

महिला ने की पुलिस से शिकायत।

बस्ती. यूपी के बस्ती में एक सनसनीखेज शर्मनाक वाकया सामने आया है। यहां की एक महिला का आरोप है कि उसका पति उससे जबरन जिस्मफरोशी करवाता है। दोस्तों को बुलाकर उनसे पत्नी का न सिर्फ सौदा कर लिया बल्कि उसका बलात्कार भी करवाया। मना करने पर पीड़त महिला ने अपने साथ बुरी तरह मारपीट का भी आरोप लगाया है। महिला ने बस्ती पुलिस अधीक्षक से इसकी शिकायत की पति के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

बस्ती जिले की रहने वाली पीड़िता की शादी कानपुर के रहने वाले पवन कुमार सिंह के साथ हुई। पीड़िता के मुताबिक पवन पहले गोवा में टाइल्स का काम करता था। पर बाद में उससे वो काम छूट गया। उसे दो बेटियां पैदा होते ही पति का उस पर जुल्म शुरू हो गया। वह उसे मारने-पीटने लगा। बार-बार रुपयों की डिमांड करता। न मिलने पर कहीं से भी लाने का दबाव बनाता। जब रुपये नहीं मिले तो पीड़िता का आरोप है कि पति ने सारी हद पार करते हुए उसके जिस्म का ही सौदा कर दिया।

अपने दोस्तों को घर बुलाकर पत्नी का सौदा किया और उसका बलात्कार करवाया। पीड़िता का दावा है कि जब उसने ऐसा करने से मना किया तो पति ने उसकी जमकर पिटायी की और बेटियों के साथ निकाल दिया। उसके बाद किसी तरह से वह कानुर से अपनी बेटियों को लेकर बस्ती पहुंची और अपनी बहन के घर रहने लगी। उसने बस्ती पुलिस से शिकायत कर अपने पति के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। उधर इस प्रकरण में बस्ती के पुलिस अधीक्ष्क हेमराज मीणा ने तत्काल मुदमा दर्ज करवाकर कार्रवाई का आश्वासन दिया है। उन्होंने कहा है कि बस्ती पुलिस महिला अपराध को लेकर बेहद संजीता है और इस मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

By Satish Srivastava

Show More
रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned