scriptबस्ती में लाईव चोरी का वीडियो हुआ वायरल, चोर खुद ही लौटा गये सामान  | live theft cctv video viral in Basti hindi news | Patrika News

बस्ती में लाईव चोरी का वीडियो हुआ वायरल, चोर खुद ही लौटा गये सामान 

locationबस्तीPublished: Jul 27, 2017 05:36:00 pm

यूपी के बस्ती में चोरी की लाइव तस्वीरें सामने आईं हैं। जिसमें एक दंपत्ति ने…

बस्ती. यूपी के बस्ती में चोरी की लाइव तस्वीरें सामने आईं हैं। जिसमें एक दंपत्ति ने मोबइल चोरी किया औऱ जब मालिक ने फुटेज सोशल मीडिया वायलल कर दिया तो वे खुद ही मोबाइल लौटाने आ गये।


 
दरअसल, दम्पत्ति मोबाइल की दुकान से मोबाईल चोरी करते हुये कैमरे में कैद हो गये। जैसे ही दुकानदार को इस चोरी भनक लगी तो वह सीसीटीवी फुटेज निकालकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसका परिणाम यह रहा कि, दो दिन बाद मोबाईल चुराने वाले दम्पत्ति खुद ही दुकान पर आये और मोबाईल देकर चले गये। 





कोई शिकायत न मिलने पर पुलिस ने अभी इस मामले में कोई कार्यवाही नहीं किया है। सीसीटीवी कैमरे में कैद तस्वीरों मे साफ नजर आ रहा है कि, एक महिला और युवक कुछ देर तक मोबाईल देखते हैं। ये दोनो दुकान मे मोबाईल खरीदने के लिये पहुंचे थे। 



मगर उनकी नियत के बारे मे किसी को नहीं पता था। जैसे ही दुकानदार एक के बाद एक मोबाईल दिखाने लगा तभी महिला एक मंहगी मोबाईल चुरा लेती है। लेकिन उसे यह तनिक भी अंदेशा नहीं था कि, उसकी करतूत कैमरे में कैद हो चुकी है। कुछ देर यह चोर दम्पत्ति मोबाईल देखने के बाद बिना खरीदे ही दुकान से लौट गये।



 बता दें कि, अनुराग मोबाईल सेंटर के मालिक को इस चोरी के बारे मे तब पता चला जब वह रात को सामान का स्टॉक मिलाने लगा। फिर उसने दुकान मे लगे सीसीटीवी को चेक किया तो उसके होश उड गये। कहीं शिकायत करने के बजाये दुकान मालिक ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और नतीजा यह रहा कि डर व बदनामी सी वजह से दोनो चोर मोबाईल वापस का गये। 



loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो