scriptमायावती ने कहा अब पीएम मोदी का सत्ता से जाना तय हो चुका है | mayawati railly for basti saint kabirnagar candidate in up | Patrika News

मायावती ने कहा अब पीएम मोदी का सत्ता से जाना तय हो चुका है

locationबस्तीPublished: May 06, 2019 10:23:12 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

मायावती ने भाजपा व काँग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि इस चुनाव में नमो नमो वालो की छुट्टी होना लगभग तय हो गया है

up news

मायावती ने कहा अब पीएम मोदी का सत्ता से जाना तय हो चुका है

बस्ती. बसपा सुप्रीमो मायावती ने सोमवार को बस्ती लोकसभा से गठबंधन के प्रत्याशी राम प्रसाद चौधरी व सन्तकबीरनगर के उम्मीदवार कुशल तिवारी के समर्थन में राजकीय इण्टर काँलेज में आयोजित एक विशाल जनसभा को सम्बोधित किया। मायावती ने भाजपा व काँग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि इस चुनाव में नमो नमो वालो की छुट्टी होना लगभग तय हो गया है।
माया ने मंच से कहा कि भाजपा और कांग्रे दोनों दलों ने ही देश की जनता को छलने का काम किया है। आगाह किया कि इन दोनो दलों के चुनावी प्रलोभन में न आयें । देश मे आज़ादी के बाद से केन्द्र व राज्य में सबसे अधिक समय तक कांग्रेस की सरकार रही है लेकिन इनकी गलत नीतियों की वजह से आज देश की यह हालत है कि बेरोजगारी व गरीबी बढी है। वही भाजपा पर हमलावर मायावती ने कहा कि नोटबंदी व जीएसटी को बगैर किसी तैयारी के लागू किया गया इससे देश मे आर्थिक संकट पैदा हो गया, लोग बेरोजगार हो गए है। भाजपा के केंद्र और प्रदेश सरकार दोनों पर हमला बोलते हुए कहा कि ये जुमले बाजों की सरकार है , इन्होंने किसी के लिए कुछ नहीं किया और इन्होंने 2014 के चुनाव में जो वाद किया था , उसका एक चौथाई हिस्सा भी पूरा नहीं किया।
कहा कि किसानों की भलाई की बातें करने वाली भाजपा की राज में किसानों को पूरी रात जगकर अपनी फसलों को बचाना पड़ रहा है किसानों के साथ आखिर क्य़ा किा जा रहा है। माया ने जनता से कहा कि जुमलेबाज सरकार के प्रलोभन मे मत आना प्रधानमंत्री मोदी की तरह हमारे प्रत्याशी फर्जी पिछडे वर्ग के नही हैं ये हकीकत मे पिछड़े वर्ग के है। अभी तक यूपी मे जितने चरण के चुनाव हुये हैं वह इन चुनावों में गठबंधन के उम्मीदवार बड़ी जीत हासिल कर रहे हैं। इसको देखकर भाजपा बहुत घबरायी हुयी है। हम कहाना चाहते हैं कि भाजपा व काँग्रेस को केन्द्र मे जाने से रोकना है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो