scriptहोली में बुझ गया चिराग, नशे में धुत बाइक सवार के धक्के से पांच साल के मासूम की मौत | Minor Child Killed in Road accident in Basti on Holi celebration Day | Patrika News

होली में बुझ गया चिराग, नशे में धुत बाइक सवार के धक्के से पांच साल के मासूम की मौत

locationबस्तीPublished: Mar 22, 2019 09:18:10 am

घटना के बाद सैकड़ों लेग बस्ती थाने का घेराव करने पहुंचे।
पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए बाइक सवार को किया गिरफ्तार।

crime

क्राइम

बस्ती. लोग होली की खुशियों में डूबे थे इसी दौरान बस्ती के एक परिवार की होली की खुशियां गम में बदल गयीं। उनके घर का चिराग होली के दिन ही बुझ गया। अपने दोस्तों के साथ सड़क के किनारे से जा रहे पांच साल के मासूम को नशे में धुत तेज़ रफ़्तार से लापरवाही पूर्वक बाइक चलाते युवक ने तेज टक्कर मार दी, जिससे मासूम बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद परिजन समेत सैकड़ों लोग पुरानी बस्ती थाने का घेराव करने पहुच गए।
 

लोग आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जिद पर अड़े थे। घटना के बाद पुलिस ने भी तत्परता दिखायी औश्र बाइक चला रे आरोपी युवक को नाकेबंदी कर बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया। जबकि उसके दो साथी फरार हो गए। पुलिस ने मृत बच्चे के पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।
गिरफ्तारी के बावजूद नाराज लेग थाने के बाहर डटे रहे। मासूम बच्चे के साथ उसके दो अन्य दोस्त और थे जो बाल-बाल बच गए। मृत बच्चे के पिता के मुताबिक बाइक सवार नशे में थे और 80 से ऊपर की स्पीड पर बाइक भगा रहे थे। एसपी पंकज ने बताया कि नशे में युवक जा रहे थे और सडक पर खड़े बच्चे को टक्कर मार दिया जिससे मासूम की मौत हो गई, पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया और मुकदमा दर्ज कर उचित कार्यवाही कर रही है।
By Satish Srivastava

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो