script4 साल की मासूम से दो युवकों ने की हैवानियत, इस हाल में बेहोश मिली बच्ची | Minor Girl Raped By Two Youth in Basti | Patrika News

4 साल की मासूम से दो युवकों ने की हैवानियत, इस हाल में बेहोश मिली बच्ची

locationबस्तीPublished: Apr 14, 2019 09:05:06 pm

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा।

Rape

रेप

बस्ती . यूपी के बस्ती जिले में हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए चार साल की मासूम के साथ दो युवकों ने बहला-फुसलाकर रेप किया और इस हद तक हैवानियत किया कि बच्ची बेहोश हो गयी। खून से लथपथ बच्ची को छोड़कर भाग गए। लोगों ने देखा तो परिजनों को खबर हुई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
घटना बस्ती के छावनी थानाक्षेत्र के एक गांव की है। पीड़ित बच्ची के परिजनों के मुताबिक बच्ची घर के बाहर खेल रही थी और तभी गांव के दो युवक वहां पहुंचे। दोनों युवक मासूम को बहला-फुसलाकर ईंट के चट्टे के पीछे ले गए। वहां दोनों ने बारी-बारी से मासूम बच्ची के साथ रेप किया। दरिंदगी का शिकार बच्ची बेहोश हो गयी। खून से लथपथ बच्ची को बोहोशी की हालत में छोड़कर दोनों वहां से फरार हो गए।
 

कुछ लोगों की नजर जब खून से लथपथ बच्ची पर पड़ी तो उन लोगों ने पहचान कर घरवालों को सूचना दी। परिवार के लोग पहुंचे तो बच्ची बेसुध पड़ी थी। तत्काल परिजनों ने 100 नंबर डायल करके पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस बच्ची को लेकर थाने पहुंची और उसका इलाज सीएचसी में कराया, जहां गंभीर हालत के चलते उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। एसपी पंकज ने बताया कि पीड़ित बच्ची के परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। मासूम बच्ची का अभी भी इलाज चल रहा है।
By Satish Srivastava

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो