script10 रुपये का लालच देकर मासूम के साथ खेत में रेप, दर्द से चिल्लाने लगी तो पहुंचे ग्रामीण। | Minor Girl Raped in Farm by Man to after Give 10 Rs Greed | Patrika News

10 रुपये का लालच देकर मासूम के साथ खेत में रेप, दर्द से चिल्लाने लगी तो पहुंचे ग्रामीण।

locationबस्तीPublished: Mar 23, 2019 01:42:44 pm

यूपी के बस्ती जिले के वाल्टरगंज थानाक्षेत्र की घटना।

Rape

रेप

बस्ती . यूपी के बस्ती जिले में होली खेल रही एक बच्ची के साथ रेप की घटना सामने आयी है। खबरों के अनुसार पड़ोस के ही व्यक्ति ने बच्ची को 10 रुपये का लालच दिया और खेत में ले जाकर उसके साथ नशे की हालत में रेप किया। दर्द से कराह रही बच्ची की चीख पुकार सुनकर गांव के लोग दौड़े तो आरोपी वहां से भाग निकला। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
जानकारी के मुताबिक वाल्टरगंज थानाक्षेत्र में दूसरे बच्चों के साथ होली खेल रही बच्ची पर पड़ोस के शिवकुमार नाम के व्यक्ति की नीयत खराब हो गयी। उसने आठ साल की मासूम बच्ची को 10 रुपये का लालच दिया और अपने साथ खेत में ले गया। वहां उसने बच्ची के साथ सारी हदें पार करते हुए रेप जैसा घिनौना कृत्य अंजाम दिया। दरिंदगी की शिकार बच्ची की चीख-पुकार सुनकर गांव के लोग दौड़े तो आरोपी वहां से भाग खड़ा हुआ। पीड़िता के पिता की तहरीर पर आरेपी शिवकुमार के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने बच्ची का मेडिकल मुआयना भी कराया।
By Satish Srivastava

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो