scriptभांजी से छेड़खानी का विरोध करने पर मामा की लाठी- डंडे से पीट- पीटकर हत्या | Murder after Protest against Molestation in Basti crime news | Patrika News

भांजी से छेड़खानी का विरोध करने पर मामा की लाठी- डंडे से पीट- पीटकर हत्या

locationबस्तीPublished: May 28, 2018 04:58:55 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

मौत की खबर के बाद आरोपी घर छोड़कर फरार हो गया जिसके बाद पुलिस टीम लगातार दबिश की कार्रवाई कर रही है

Murder in basti

बस्ती में हत्या

बस्ती. यूपी में महिला अपराध की घटनायें रूकने का नाम नहीं ले रही है। बेखौफ अपराधी खुलेआम अपराध की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। कप्तानगंज थाना क्षेत्र में छेड़खानी का विरोध करने पर एक व्यक्ति पर लाठी डंडे से हमला कर दिया गया। अस्पताल में इलाज के दौरान व्यक्ति की मौत हो गई।
मिली जानकारी के अनुसार कप्तानगंज थाना क्षेत्र में 19 मई को नाबालिग लड़की मोबाइल चार्ज करने के लिए मामा के घर गई थी। वहां से लौटते वक्त गांव के मनचले उसके साथ छेड़खानी करने लगे। किशोरी ने आवाज लगाई तो उसका मामा मौके पर पहुंचा जिसके बाद मनचलों ने मामा पर लाठी डंडे से हमला कर दिया। हमले में किशोरी भी घायल हो गई। दोनों घायलों को गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था, जहां रविवार देर रात इलाज के दौरान मामा की मौत हो गई।
मौत की सूचना पर पुलिस महकमे में पहुची तो हड़कंप मच गया। आरोपी घर छोड़कर फरार हो गया जिसके बाद पुलिस टीम लगातार दबिश की कार्रवाई कर रही है। बता दें कि गांव निवासी वंश बहादुर सोनकर व लालमन के बीच पुरानी रंजिश को लेकर विवाद चल रहा था, बीते 19 मई की दोपहर वंश बहादुर की भांजी मोबाइल चार्ज करने गई थी। बिजली नहीं होने के कारन वह मोबाइल लेकर घर जाने लगी। रास्ते में लालमन, विक्की व गोपाल उसके साथ छेड़ख़ानी करने लगे जब मामला ज्यादा बढ गया तो भांजी ने आवाज लगाई तो उसका मामा बंशबहादुर दौड कर मौके पर आया तो मनचलों ने दोनों को बुरी तरह मारा पीटा, इलाज के दौरान बंशबहादुर की मौत हो गयी।
बंशबहादुर की मौत उसके पेट मे ज्यादा चोट लगने से हुयी है। उधर जैसे ही आरोपितों को वंश बहादुर के मौत की सूचना मिली सभी घर छोड़ कर फरार है। मौत के बाद परिवार मे कोहराम मचा हुआ है, पुलिस के खिलाफ लोगों मे बेहद गुस्सा है। एएसपी ने इस संबंध में बताया कि मुकदमा दर्ज है मगर अब जो आरोप लगाये जा रहे हैं, उस आधार पर जांच कर कार्रवाई की जायेगी।
BY- SATISH SRIVASTAVA

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो