scriptबाइक और कार सवार लोगों ने पूर्व प्रधान साहबदीन की पीट-पीटकर हत्या कर दी, अभी तक पुलिस को तहरीर तक नहीं मिली | murder of former pradhan sahabdin in basti distric | Patrika News

बाइक और कार सवार लोगों ने पूर्व प्रधान साहबदीन की पीट-पीटकर हत्या कर दी, अभी तक पुलिस को तहरीर तक नहीं मिली

locationबस्तीPublished: Jul 31, 2019 06:16:24 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

पुलिस ने कहा अभी तहरीर नहीं मिली है, जल्द की जायेगी कार्रवाई

big news

बाइक और कार सवार लोगों ने पूर्व प्रधान साहबदीन की पीट-पीटकर हत्या कर दी, अभी तक पुलिस को तहरीर तक नहीं मिली

बस्ती. यूपी में सरकार और प्रशासन दावे चाहे जो भी करे पर ये कहना गलत नहीं होगा कि अपराधियों में सरकार का खौफ एक रत्ती भर का भी नहीं रह गया है। ऐसा इसलिए क्यूं कि बस्ती जिले में एक प्रधान की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई और पुलिस है कि लकीर पिटते जा रही है। ये आरोप दुकान पर चाय पी रहे लोगों और आस-पास के कई लोगों ने लगाया है। पुलिस मामले में तहरीर का इंतजार कर रही है।
जी हां परसरामपुर थाना क्षेत्र के नरायनपुर बाजार में दुकान पर चाय पी रहे परसरामपुर के पूर्व प्रधान साहबदीन को लाठी डंडा से लैस आधा दर्जन हमलावरों ने मारपीट कर लहूलुहान कर दिया। घायलावस्था में परिजनों ने उन्हें जिला अस्पताल अयोध्या भर्ती कराया। गम्भीर हालत देखकर चिकित्सकों ने मेडिकल कॉलेज लखनऊ रेफर कर दिया मगर वहाँ भी वो जिंदगी की जंग में हार गए। इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत परसरामपुर के पूर्व प्रधान साहब दीन यादव नरायनपुर बाजार मे अपने साथी के साथ चाय पी रहे थे। उसी दौरान दो मोटरसाइकिल पर चार तथा एक सफारी पर लगभग आधा दर्जन लोग लाठी डंडा लेकर पहुँच गए और उनके ऊपर हमला बोल दिया। हमलावरों ने पूर्व प्रधान को मारपीट कर लहूलुहान कर चलता बने।
आसपास के लोगों ने परिजनों को सूचना दिया मौके पर पहुंचे परिजन उन्हें जिला अस्पताल अयोध्या ले गए। हालत गंभीर होने के कारण डॉक्टरों ने उन्हें मेडिकल कालेज लखनऊ रेफर कर दिया जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। मामले में पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अभी तक मृतक के परिजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है। जैसे ही तहरीर मिलेगी आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार किया जायेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो