scriptसरकारी अस्पताल में नर्स की वसूली का वीडियो वायरल, तीमारदार से रुपये लेती कैमरे में कैद | Nurse Bribe Video Viral From Basti District Hospital | Patrika News

सरकारी अस्पताल में नर्स की वसूली का वीडियो वायरल, तीमारदार से रुपये लेती कैमरे में कैद

locationबस्तीPublished: Nov 26, 2019 01:08:50 pm

प्रमुख अधीक्षक ने कहा ममले की जांच कराकर होगी कार्रवाई।

Bribe

रिश्वत

बस्ती . यूपी के बस्ती जिला अस्पताल की एक नर्स का मरीजों के तीमारदारों से रिश्वत लेने का एक वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में अस्पताल की एक स्टाफ नर्स कथित तौर पर तीमारदारों से रुपये लेती नजर आ रही हैं। वीडियो वायरल होने के बाद प्रमुख अधीक्षक ने जांच कराने की बात तो कही है, लेकिन अभी तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई है। प्रमुख अधीक्षक ने यह भी माना है कि वीडियो जिला अस्पताल की एक नर्स का ही है। हालांकि पत्रिका किसी वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता।
जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें कक्ष में अपने टेबल पर मौजूद नर्स को मरीज और तीमारदार चारों ओर से घेरकर खड़े हैं। तभी नर्स वहां खड़े एक तीमारदार से पैसे मांगती है। कुछ देर बाद वह अपनी जेब से सौ का नोट निकालकर देता है। एक अन्य वीडियो में नर्स दूसरे व्यक्ति से भी पैसे लेते हुए नजर आती है। वीडियो वायरल होने से जिला अस्पताल में भ्रष्टाचार को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं।
प्रमुख अधीक्षक ओपी सिंह ने यह माना है कि वायरल वीडियो उन तक पहुंचा है और यह अस्पताल की एक नर्स का है। उन्होंने कहा है कि इस मामले की जांच कराकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
By Satish Srivastava

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो