script

बस्ती जिले में भी फैनी चक्रवात का कहर, आकाशीय बिजली से एक की मौत

locationबस्तीPublished: May 03, 2019 10:08:50 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

ये घटना सोनहा थाना इलाके के चिरई बुजुर्ग गांव में घटी

up news

बस्ती जिले में भी फैनी चक्रवात का कहर, आकाशीय बिजली से एक की मौत

बस्ती. देश भर में तेज हवाओं के तेजी से बढ़ा फैनी तूफान पूर्वांचल में भी अपना असर जमकर दिखाया। एक तरफ जहां गुरूवार को चंदौली जिले में चार लोगों ने दम तोड़ दिया तो वहीं इसी तूफान की जद में आने से एक युवक की मौत हो गई। ये घटना सोनहा थाना इलाके के चिरई बुजुर्ग गांव में घटी।
सोनहा थाना क्षेत्र के चिरई बुजुर्ग गांव का रहने वाला युवक शाम को पोखरे में मछली मारने के लिए गया था। उधर तेज हवाओं के साथ बर्फबारी भी कई ईलाकों में हो रही थी। अलर्ट के बाद भी युवक मौसम के मिजाज को समझ न सका। वो पोखरे के पास ही था कि आकाशीय बिजली गिरी और उसकी उसने दम तोड़ दिया।
घंटो पड़ी तालाब के किनारे पड़े रहने के बाद भी किसी को इस बात की जानकारी न हो सकी की इस बिजली गिरने में किसी की जान भी गई है। लेकिन देर शाम लोगों ने देखा तो युवक मरा पड़ा था। तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
भदोही मे गिरे पत्थर

वहीं तूफान का असर भदोही जिले में भी खूब रहा। जहां ऊंज थाना इलाके में आकाश से पत्थर गिरने का मामला सामने आया। बताया गया कि तकरीबन 30 मिनट तक पत्थर गिरते रहे। लोग अपने-अपने घरों में छिप बैठे। हालांकि यहां किसी के हताहत होने की सूचना नहीं मिली।

ट्रेंडिंग वीडियो