सवर्ण आरक्षण की मांग को लेकर बुलंद हुई आवाज, सड़क पर उतरे लोग

सवर्ण आरक्षण की मांग को लेकर बुलंद हुई आवाज, सड़क पर उतरे लोग
Reservation demand

आरक्षण के मुद्दे पर सभी सवर्णों को एकजुट होने का आरोप

बस्ती. आरक्षण के मुद्दे को लेकर राष्ट्रीय सवर्ण सेना के नेताओं ने रविवार को जोरदार प्रदर्शन किया। लोगों ने सड़क पर उतरकर  पहले झाडू लगाया उसके बाद प्रतीकात्मक स्वरूप लोगो से भीख मांगा। इससे पहले राष्ट्रीय सवर्ण सेना के राष्ट्रीय संयोजक अभयदेव शुक्ल ने सर्वसम्मति से सवर्ण हितों को तेज करने को लेकर संजय मिश्रा को प्रदेश अध्यक्ष व विवेकानंद पांडेय को बस्ती का जिलाध्यक्ष मनोनीत किया।

यह भी पढ़ें:
भाजपा नेता के बेटे ने मानसिक रूप से बीमार युवती से किया रेप


प्रेस क्लब में आयोजित कार्यकम को संबोधित करते हुए संजय मिश्रा ने सवर्णो की दुर्दशा पर चिंता जताया। आरक्षण के मुद्दे पर राजनैतिक दलों को घेरते हुए कहा की अब सवर्णों के साथ अन्याय बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। जिलाध्यक्ष विवेकानंद पांडेय ने कहा की हम संगठन की नीतियों से गांव से लेकर शहरों तक जाएंगे। आरक्षण विरोधी नेता दीनदयाल तिवारी ने आरक्षण के मुद्दे पर सभी सवर्णों को एकजुट होने का आह्वान किया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned