यहां गरीब परिवारों के खिल उठे चेहरे, जब मिला पीएम आवास योजना का लाभ, देखें तस्वीरें 

 यहां गरीब परिवारों के खिल उठे चेहरे, जब मिला पीएम आवास योजना का लाभ, देखें तस्वीरें 
PM housing scheme

विधायक ने गरीबों को बांटे पीएम आवास

बस्ती. प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत गरीब पात्रों को मिलने वाले लाभ को लेकर सरकार अब गंभीर नजर आ रही है। स्थानीय विधायक कप्तानगंज विधानसभा के सीपी शुक्ला ब्लॉक के सभागार में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे
थे, जहां उन्होने कुल 216 गरीबों को प्रधानमंत्री आवास योजना, स्वच्छ भारत मिशन में 100 लाभार्थी, शादी अनुदान में 10 और पारिवारिक लाभ योजना में 5 लाभर्थियों को स्वीकृत पत्र का वितरण किया गया। 




विधायक ने सभी लाभार्थियों को पहली किस्त भी जारी कर दी ताकि उन्हे योजना का लाभ तत्काल मिल जाये। विधायक ने सभी पात्र गरीब परिवारो को यह भी चेताया कि कोई भी व्यक्ति आवास या शौचालय का लाभ लेने के लिये किसी को भी कोई रिश्वत नहीं देगा और अगर अपात्र रिश्वत देकर इसका लाभ लेने का प्रयास करते हैं तो उन्हे बख्शा नहीं जायेगा। 

pm housing scheme






वहीं कानून व्यवस्था के मुददे को लेकर भी विधायक काफी संजीदा बयान देते हुये नजर आये। उन्होंने कहा कि प्रदेश में पिछली सरकारों के पुराने अपराधी सरकार को बदनाम करने के मकसद से अपराध कर रहे हैं और सरकार उन पर सख्त से सख्त कार्रवाई कर रही है।  प्रदेश को भय, भूख और शौच मुक्त बनाने के लिये योगी सरकार गंभीरता से काम कर रही है और आने वाले कुछ ही दिनो में लोगों को जमीन पर हकीकत पर दिखने लगेगा। 


kaptanganj mla







वहीं आवास और शौचालय योजना का लाभ पाकर गरीबो के चेहरे खिल उठे। विधायक ने ऐलान किया कि विधानसभा के सभी गांव के प्रधानों से उनके गांव के 25 गरीब परिवारो के नाम मांगे गये हैं जिन्हें जनकल्याणकारी योजना का लाभ दिया जा सके।


खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned