scriptपीएम मोदी बस्ती लोकसभा बचाने को आज करेंगे चुनावी रैली, सुरक्षा के तगड़े इंतजाम | Pm Narendra Modi Visit in Basti Loksabha Seat before Election 2019 | Patrika News

पीएम मोदी बस्ती लोकसभा बचाने को आज करेंगे चुनावी रैली, सुरक्षा के तगड़े इंतजाम

locationबस्तीPublished: May 04, 2019 11:16:51 am

Submitted by:

sarveshwari Mishra

स्थानीय नेताओं समेत प्रदेश नेतृत्व से जुड़े भाजपा नेता पहुंच रहे हैं

Pm Narendra Modi

Pm Narendra Modi

बस्ती. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार की दोपहर जनसभा को संबोधित करके बस्ती मण्डल की तीन लोकसभा सीट के मतदाताओं से जुड़ेंगे। जनसभा को लेकर सुरक्षा का मजबूत खाका तैयार कर लिया गया है और चप्पे-चप्पे पर खाकी का पहरा है। समर्थकों की भीड़ बस्ती पहुंचने लगी है। स्थानीय नेताओं समेत प्रदेश नेतृत्व से जुड़े भाजपा नेता पहुंच रहे हैं।
पॉलिटेक्निक में आयोजित पीएम के जनसभा की सुरक्षा व्यवस्था के लिए पूरी तैयारी की जा रही है। इसके लिए सात एसपी, नौ एएसपी, 16 सीओ, 38 एसएचओ, इंस्पेक्टर और एसओ, 230 उपनिरीक्षक समेत फायर टेण्डर छह, ट्रैफिक पुलिस आठ, पीएसी की पांच कम्पनी, साथ ही एसएसबी दो कम्पनी और आरएएफ की एक कम्पनी नियुक्त की गई है। जनसभा स्थल मंच के नजदीक ही पीएम के लिए सेफ हाउस बनाया गया है। चिकित्सा की पूरी किट व सुरक्षा संबंधी संसाधनों की व्यवस्था है।
शुक्रवार को पीएम के जनसभा स्थल का निरीक्षण करने पहुंचे सांसद प्रत्याशी हरीश द्विवेदी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पांच सालों में जो काम हमारी सरकार ने देश के विकास के लिए किया है, आज उसी के आधार पर पीएम जनता से एक बार और मजबूत सरकार बनाने की अपील करेंगे।
उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने गांव, गरीब, किसान के लिए जो काम किया है वो कभी नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि मोदी जी जनता से रूबरू होंगे और अपील करेंगे कि एक बार मौका दें और मजबूत सरकार बनाएं। बीजेपी प्रत्याशी हरीश द्विवेदी ने बताया कि कार्यक्रम में डुमरियागंज और सन्तकबीरनगर के भी सांसद प्रत्याशी जगदम्बिका पाल और प्रवीण निषाद भी आएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो