पेट्रोल पंप लूट कांड को अंजाम देने वाले बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे

Sunil Yadav

Publish: Jul, 13 2018 08:01:23 PM (IST)

Basti, Uttar Pradesh, India

बस्ती. बीते दिनों देर रात जिले के एक पैट्रोल पंप पर लूट की वारदात को अंजाम देन वाले बदमाशों को पुलिस ने कार्रवाई के बाद गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधीक्षक दिलीप कुमार ने मामले का खुलासा करते हुए बाताया कि जिले के बभनान कस्बे के पास स्थित पेट्रेल पंप पर 29 जून की देर रात हुई लूट की घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि उक्त घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों में तीन हसीनाबाद चौराहे रवई पुलिया बभनान रोड के पास कमाण्डर जीप के साथ खड़े कुछ साथियों का इंतजार कर रहे है। और किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में है।

सूचना पर पुलिस की संयुक्त टीम तत्काल मौके के लिए रवाना हो गई। पुलिया के कुछ दूर पहले से ही पुलिस को आता देख तीनों अपराधी भागने लगे। जिसके बाद सभी को दौड़ाकर पकड़ लिया गया। पूछताछ में पता चला कि वह तीनों अन्य साथीयों का इंतजार कर रहे थे।

इसबीच पुलिस ने तीन लोगों को मोटरसाकिल से आता देख रुकने का इशारा किया। जिसके बाद बाइक पर पीछे बैठे बदमाश ने पुलिस पर फायर झोंक दिया। और भागने का प्रयास किया लेकिन मोटरसाइकिल बंद हो जाने के कारण तीनों पुलिस के हत्थे चढ़ गए। जिसके बाद पुलिस सभी को थाने ले आई। पुलिस को इनके पास से चोरी के 62500 रूपए, एक अदद तमंचा 315 बोर, 03 अदद जिन्दा कारतूस, चाकू, बाईक, जीप बरामद किया गया है। पुलिस ने सभी आरोपियों के संबंधित धाराओं में चालान कर जेल भेज दिया।

By- सतीश श्रीवास्तव

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned