scriptदो लाख की रंगदारी मांगने वाले बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया | Police arrested the miscreants who demanding two lakh rupees | Patrika News

दो लाख की रंगदारी मांगने वाले बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया

locationबस्तीPublished: Dec 11, 2017 08:59:58 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

पुलिस ने बदमाशों के पास से असलहा कारतूस और चाकू बरामद किया

arrested

गिरफ्तार

बस्ती. जिले की सोनहा पुलिस ने दो लाख की रंगदारी मांगने के आरोप में दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस टीम ने इनके पास से 12 बोर का एक कट्टा, दो कारतूस और एक चाकू बरामद किया है। साथ ही इनके खिलाफ संबन्धित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।
जी हां सोनहा थाना क्षेत्र के मधवापुर गांव के रहने वाले ने मनीष चौधरी ने थानें में तहरीर दिया कि 6 दिसंबर की रात जग्गू प्रसाद पुत्र गिरधारी और वीरेंद्र उर्फ नानू पुत्र रामबदल ने उसके कनपटी पर असलहा सटाकर उनसे दो लाख रूपये रंगदारी की मांग की। साथ ही पैसे न देने पर उसे जान से मारने की धमकी दी गई। बदमाशों की वारदात से परेशान होकर पीड़ित युवक थाने पहुंचा और तहरीर देकर न्याय की गुहार की।
रंगदारी का नया मामला प्रकाश में आने के बाद पुलिस ने इसे गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी। कई थानों में इस बात की सूचना दे दी गई कि आरोपीयों पर नजर रखी जाय। साथ ही इनकी तलाश में टीम भी गठित की गई।
इसी बीच शनिवार की रात किसी मुखबिर ने दोनो अभियुक्तों के कुआनो नदी के शिवाघाट पुल पर मौजूद होने की सूचना दी। तलाश में जुटी पुलिस को जैसे ही इसकी खबर लगी। तुरंत ही प्रभारी निरीक्षक सोनहा श्रीनाथ यादव के नेतृत्व में पुलिस मौके पर पहुंचकर घेराबंदी कर दी।
आरोपियों को जैसे ही पुलिस टीम के प्लान की भनक लगी। दोनों आरोपी भागने की कोशिश करने लगे। पर पुलिस ने बेहतर रणनीति का परिचय देते हुए दोनों को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी के दौरान के दौरान इनके पास से असलहा कारतूस और चाकू भी पुलिस के हाथ लगे हैं।
पत्रिका संवाददाता से बातचीत में पुलिस की ओर से बताया गया कि ये दोनों आरोपी किसी बड़े वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। इसी बीच मुखबिर की सूचना से पुलिस को बड़ी कामयाबी मिल सकी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो