गांजा बेचने वाली महिला से पुलिसकर्मी कर रहे वसूली, वीडियो वायरल होने के बाद भी नहीं हुई कार्रवाई

गांजा बेचने वाली महिला से पुलिसकर्मी कर रहे वसूली, वीडियो वायरल होने के बाद भी नहीं हुई कार्रवाई
पुलिसकर्मी वसूली

Akhilesh Kumar Tripathi | Updated: 06 Aug 2019, 09:26:36 PM (IST) Basti, Basti, Uttar Pradesh, India

पुलिस की नाक के नीचे गांजे का कारोबार चल रहा है, गांजे की एक पुड़िया 100 रुपए में बेची जा रही है

बस्ती. यूपी पुलिस की कार्यशैली सुधरने का नाम नहीं ले रही है । सरकार के तमाम दिशा निर्देशों के बाद भी पुलिसकर्मी बदलने को तैयार नहीं है, ताजा मामला बस्ती का है, जहां पुलिस का एक जवान गांजा बेचने वाली महिला से सरेआम वसूली कर रहा है, इस वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक सिपाही गांजा बेच रही महिला के पास पहुंचता है और 2 से 3 मिनट बात करने के बाद एक हज़ार वसूली कर चल देता है।

 

इस वीडियो में महिला गांजा बेचते भी नजर आ रही है, पुलिस की नाक के नीचे गांजे का कारोबार चल रहा है, गांजे की एक पुड़िया 100 रुपए में बेची जा रही है और युवा इसमें फंसता जा रहा है। वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस कप्तान के निर्देश पर वीडियो में दिख रही गांजा बेचने वाली महिला को पकड़कर जेल भेज दिया गया, जबकि वसूली करने पहुंचे पुलिसकर्मी के खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई।

 

 

 

पुलिस अधीक्षक का कहना है कि अभी हम वीडियो में नजर आ रहे सिपाही की पहचान करा रहें है, वही इस मामले पर डीएसपी आलोक सिंह ने बताया कि महिला काफी साल से गांजा बेचने का धंधा कर रही है, जिसे पुलिस कई बार जेल भी भेज चुकी है मगर छूट कर आने के बाद वह फिर से इसी धंधे में लग जाती है, सिपाही की पहचान की जा रही है जल्द ही उस पर भी कार्रवाई होगी।

 

BY- SATISH SRIVASTAVA

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned