रेप का आरोपी कैदी जिला अस्पताल से फरार, बाथरूम की खिड़की का जाली तोड़कर भागा

रेप का आरोपी कैदी जिला अस्पताल से फरार, बाथरूम की खिड़की का जाली तोड़कर भागा
कैदी फरार

Akhilesh Kumar Tripathi | Updated: 11 Oct 2019, 02:39:38 PM (IST) Basti, Basti, Uttar Pradesh, India

रेप के आरोप में 22 जुलाई को किया गया था गिरफ्तार

बस्ती. जिला अस्पताल में उस समय अफरातफरी मच गई, जब बाथरूम की खिड़की से रेप का आरोपी इलाज के दौरान फरार हो गया । आरोपी बाथरूम की खिड़की की जाली तोड़कर भाग निकला । बस्ती पुलिस और अन्य थानों की फोर्स के साथ जेल प्रशासन भी आरोपी की तलाश में जुटा है । सांस लेने में दिक्कत की शिकायत पर कैदी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था ।


मिली जानकारी के अनुसार वाल्टरगंज के पुर्सियां निवासी शिराज को रेप के आरोप में 22 जुलाई को ही गिरफ्तार किया गया था। तब से वह जेल में ही था लेकिन, गुरुवार की शाम उसने सांस की परेशानी के बारे में कहा। इस पर उसे जिला अस्पताल के सोल्जर वार्ड में भर्ती कराया गया। इस दौरान उसके साथ दो सिपाही भी थे। देर रात करीब 11 बजे कैदी ने बाथरूम जाने के लिए कहा, इस पर सिपाही ने उसकी हथकड़ी खोल दी। और कैदी ने बाथरूम का दरवाजा अंदर से बंद कर दिया। सिपाही बाहर काफी देर तक इंतजार करते रहे, जब वह बाहर नहीं आया और खटखटाने पर दरवाजा नहीं खुला तो उन्होंने दरवाजा तोड़ दिया। इस पर वहां से कैदी गायब मिला।


पुलिस के अनुसार कैदी बाथरूम की खिड़की में लगी जाली को काटकर फरार हो गया । आनन-फानन में सिपाहियों ने बस्ती पुलिस और जेलर को सूचना दी, जिसके बाद नाकाबंदी करने की कार्रवाई शुरू की गई, मगर आरोपी का पता नही चल पाया । शहर में इस समय दशहरा का मेला चल रहा है, कहा जा रहा है कि मेले की भीड़ का फायदा उठाकर वह फरार हो गया ।

BY- SATISH SRIVASTAVA

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned