कच्ची शराब के अड्डे पर छापेमारी, सैकड़ों लीटर शराब नष्ट

कच्ची शराब के अड्डे पर छापेमारी, सैकड़ों लीटर शराब नष्ट
Illegal wine shop

शराब माफिया भागने में हुए कामयाब

बस्ती. जिले के मांझा इलाके में कच्ची शराब के अड्डे पर पुलिस ने छापेमारी की। छापेमारी के बाद सैकड़ों लीटर कच्ची शराब को नष्ट किया गया। हालांकि पुलिस को देखते ही शराब माफिया भागने में कामयाब हो गये।


छावनी थाना क्षेत्र के छतौना गांव में सुबह पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि  माझा इलाके में अवैध शराब का कारखाना फल- फूल रहा है। सूचना पुष्टि होते ही थाने में तैनात एसआई हरीश सिंह 2 पुलिसकर्मियों सहित अवैध शराब के अड्डे पर धावा बोल दिया। पुलिस को देखते ही शराब माफिया भागने में कामयाब रहे।



यह भी पढ़ें: यूपी के इस जिले में जमीन के विवाद को लेकर दो पक्ष आये आमने- सामने, हिंदु युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने...



 पुलिस ने मौके से  कई हजार कच्ची शराब बरामद की और शराब की भट्ठियों को तो़ड़ डाला। शराब का कारोबार करने वाले माफिया इतने शातिर थे कि लगभग 10 फीट की सुरंग में माफिया कच्ची शराब को छिपा रखा था। इस इलाके से गोंडा, फैज़ाबाद सहित आधा दर्जन जनपदों में आपूर्ति की जाती थी।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned