scriptबस्ती में कट्टा दिखाकर किया रेप, गर्भवती हुई तो जबरन कराया गर्भपात, मुकदमा दर्ज | Rape Victim Girl Pregnant Forcely Abortion by Accused in Basti | Patrika News

बस्ती में कट्टा दिखाकर किया रेप, गर्भवती हुई तो जबरन कराया गर्भपात, मुकदमा दर्ज

locationबस्तीPublished: Dec 05, 2019 03:42:03 pm

शिकायत के बाद आरोपी के खिलाफ दर्ज किया गया मुकदमा।

Rape

प्रतीकात्मक

बस्ती . यूपी के बस्ती में असलहे के बल पर बलात्कार करने और फिर जबरन गर्भपात कराने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक से मिलकर यह आरोप लगाया है। उसकी शिकायत के बाद पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
बस्ती नगर बाजार कस्बा निवासी एक महिला ने पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा से मिलकर उन्हें अपने साथ हुई हैवनियत के बारे में बताया। महिला का आरोप है कि नगर थानाक्षेत्र के ग्राम कोईलरपुरा (छपिया) में थाना कप्तानगंज निवासी महेन्द्र कुमार नाम के युवक ने चार माह पहले कट्टा दिखाकर उसके साथ जबरन बलात्कार किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर उसका मुंह बंद करा दिया। लड़की का दावा है कि जब वह दो माह की गर्भवती हो गयी तो उसका जबरन गर्भपात भी करा दिया।
पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा ने मामले की गंभीरता को देखते हुए नगर पुलिस को आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का निदेश दिया। इसके बाद आरोपी महेन्द्र कुमार के खिलाफ रेप समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया।
By Satish Srivastava

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो