रेप पीड़िता को दारोगा ने थाने से भगाया, आहत परिवार ने दी खुदकुशी की धमकी

रेप पीड़िता को दारोगा ने थाने से भगाया, आहत परिवार ने दी खुदकुशी की धमकी

पैकोलिया थाना क्षेत्र का मामला

बस्ती. सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देशों के बाद भी यूपी पुलिस की कार्यशैली सुधरने का नाम नहीं ले रही है। जिले के पेकौलिया थाना में रेप पीड़िता जब शिकायत दर्ज कराने पहुंची तो थाने के दारोगा ने पीड़िता को भगा दिया और उल्टे पीड़िता पर ही कई आरोप मढ़ दिये। 

मिली जानकारी के अनुसार पैकोलिया थाना क्षेत्र के एक गांव में एक महिला के साथ गांव के दो लोगों ने रेप की वारदात को अंजाम दिया। इस प्रकरण में पुलिस ने शिकायत मिलते ही मुकदमा तो दर्ज कर लिया मगर आज तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। पीड़िता का आरोप है कि दारोगा राम आशीष यादव ने उसके चरित्र को लेकर सवाल उठाया।


यह भी पढ़ें: भदोही में जीआरपी के सामने शोहदों ने महिला को बेरहमी से पीटा


पीड़ित महिला और उसके पति का कहना है कि अगर रेप करने वाले दोषियों को पुलिस गिरफ्तार नहीं करती है तो वे दोनो जहर खाकर आत्महत्या कर लेंगे। वहीं आरोपी पीड़िता को धमकी भी दे रहे हैं।


वहीं इस मामले पर एएसपी ने इस बावत बताया कि मामले में विवेचना चल रही है और आरोपियों को जल्द पकड़ लिया जायेगा। बता दें कि गांव में दो दिन पूर्व एक महिला के साथ चार लोगों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया जिसमें भी पुलिस अभी तक मूकदर्शक बनी हुई है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned