script

नौकरी देने के नाम पर प्रबंधक पुत्र ने महिला से किया दुष्कर्म पांच लाख रूपये भी ले लिए!

locationबस्तीPublished: Oct 03, 2019 06:14:44 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

rape in basti

महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

बस्ती. जिले के एक स्कूल प्रबंधक के पुत्र पर महिला ने दुष्कर्म करना का आरोप लगाय है। महिला का ये भी आरोप है कि उससे प्रबंधन पुत्र ने पांच लाख रूपये भी ले लिय़े हैं। स्थानीय स्तर पर कार्रवाई न होने पर पीड़िता ने एडीजी से शिकायत की। जिसके बाद हर्रैया थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, गबन व धमकी देने का मुकदमा दर्ज हुआ।
कप्तानगंज थाना इलाके की रहने वाली एक महिला की मानें तो वह कुछ साल पहले से अरूण कुमार नाम के एक व्यक्ति के साथ लिवइन रिलेशन में रहती थी। अरूण अरूण बीआर इंटर कॉलेज में सहायक लिपिक पद पर तैनात था। काफी समय तक साथ रहने के बाद अरूण ने महिला से दूरी बनानी शुरू कर दी। इतना ही नहीं वो दूसरी शादी भी कर लिया। जिसके बाद पीड़िता उसके स्कूल पर जा पहुंची। वहां पर स्कूल का काम देख रहे मैनेजर के पुत्र से उसकी मुलाकात हो गई।
मैनेजर पुत्र ने महिला से कहा कि वो तनिक भी परेशान न हो। महिला की मानें तो प्रबंधक के पुत्र सत्येंद्र कुमार उर्फ छठी लाल गुप्ता ने महिला से कहा कि लिपक अरूण ने उसके साथ अन्याय किया है वो अब उसे अपने स्कूल से बाहर निकाल देगा। महिला की शिकायत पर अरूण को निलंबित कर दिया गया। मैनेजर पुत्र ने महिला को प्रलोभन दिया कि वो जल्द ही अरूण को स्कूल से बाहर कर पीड़िता को ही उसके स्थान पर नौकरी दे देगा। इसके लिए उसे पांच लाख रूपये देने होंगे साथ ही वो जैसा करेगा वैसा करना होगा।
नौकरी के लालच में आकर पीड़िता सत्येन्द्र के बुने जाल में फंस गई। आरोप है कि वह उसका शारीरिक शोषण करता रहा। पांच लाख रूपये लेने के बाद उसे आजकल का बहाना देता रहा।
महिला का आरोप है कि बीते पांच सितंबर को प्रबंधक पुत्र ने उसे फोन कर बस्ती चलने के लिए बुलाया। संसारीपुर पहुंचने के पहले उसके साथ गाड़ी में अश्लील हरकत करने लगा। विरोध करने पर मारपीट कर अपशब्दों का प्रयोग किया। प्रकरण की शिकायत पीड़िता ने एडीजी से की। एएसपी पंकज ने इस बाबत बताया कि तहरीर के आधार पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर छानबीन कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो