'सुदामा' के वेश में गुहार लगा रहा यह नेता, कहा- योगी सरकार से लोग हैं परेशान

'सुदामा' के वेश में गुहार लगा रहा यह नेता, कहा- योगी सरकार से लोग हैं परेशान
Rld leader Chandramani Pandey

कहा- मांग पूरा नहीं होने तक धरना नहीं खत्म करने की घोषणा

बस्ती. जनहित के मुद्दे को लेकर रालौद के नेता और पूर्व हरैया विधानसभा के प्रत्याशी चन्द्रमणि पांडे जिला अधिकारी के दफ्तर के बाहर अपने समर्थको के साथ अनिश्चितकालीन उपवास और धरने पर बैठे हैं। 11 सूत्रीय मांगो को लेकर चन्द्रमणि पांडे ने डीएम से मांग की है कि उनकी सभी जायज मांगों पर विचार जब तक नहीं किया जाता, तब तक उनका धरना खत्म नहीं होगा।

धरना दे रहे चन्द्रमणि पांडे की सुदामा की वेश भूषा मे लोगों को खुब आकर्षित भी कर रहे हैं। चन्द्रमणि ने कहा कि किसानों की कर्ज माफी, जिले को मच्छर मुक्त बनाने के लिये दवाओं का छिडकाव, गांवों में बिजली, पानी और सड़क के नाम पर भ्रष्टाचार की जांच की जाये। उन्होंने कहा कि जिले को विकास की राह पर लाने के लिये वे हमेशा प्रयास करके रहेंगे, किसी को साथ अगर अन्याय होगा तो उसे कतई बर्दाश्त नही किया जायेगा।

यह भी पढ़ें:
महागठबंधन में शामिल हो सकता यह दल, यूपी में पहली बार गरजेंगे हार्दिक पटेल


उन्होंने कहा कि भले ही उनकी पार्टी सत्ता मे नही है मगर विपक्ष में ही रहकर वह आवाज उठाते रहेंगे। चंद्रमणि सुदामा को गेटअप में विधानसभा चुनाव से लगातार गांव गांव जाकर रालौद के कल्याणकारी नीतियों को लोगों तक पहुंचा रहे हैं, मगर बीजेपी के सत्ता मे आने के बाद किसान और ज्यादा परेशान हो गया है।


उन्होंने कर्ज माफी को लेकर सवाल उठाया कि सिर्फ चुनिंदा किसानों का कर्ज माफ करना नाइंसाफी है। कानून व्यवस्था की हालत भी प्रदेश मे ठीक नही हैं, हर रोज दर्ज हो रहे आंकडे इसकी गवाही दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर प्रशासन उनकी बातों पर ध्यान नही देती है तो उनका यह आंदोलन व्यापक स्तर पर पूरे प्रदेश मे चलाया जायेगा।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned