सपा प्रदेश अध्यक्ष ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- मोदी के बस की बात नहीं साइकिल को पंचर करना

Jyoti Mini

Publish: Oct, 13 2017 01:28:39 (IST)

Basti, Uttar Pradesh, India

बस्ती. सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने बीजेपी पर निशाना साधा है। नरेश उत्तम ने सीएम योगी पर बड़ा बयान देते हुए कहा कि, योगी प्रदेश के अब तक के सबसे विफल मंत्री हैं।

दरअसल, प्रदेश अध्यक्ष सपा के पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रहे स्वर्गीय बृजभूषण तिवारी के जयन्ती समारोह के मौके पर बस्ती पहुंचे थे। इस दौरान, नरेश उत्तम ने कार्यकर्ताओं मे जोश भरने की कोशिश की। वहीं मीडिया से भी मुखातिब हुए योगी सरकार पर जमकर तीखा हमला किया। नरेश उत्तम ने कहा कि, यूपी मे कानून व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो चुकी है। कहा कि, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश के अब तक के सबसे विफल सीएम साबित हुए हैं।, आरोप लगाया कि, प्रदेश सरकार सपा की चल रही जनहित योजनाओं को जानबूझ कर बंद कर रही है। जिससे यह साबित होता है कि, वर्तमान योगी सरकार बदले की भावना से काम कर रही है।

 

नरेश उत्तम ने बीजेपी को दोमुंही पार्टी करार देते हुए कहा कि, बीजेपी ने देश की अर्थव्यवस्था को चौपट कर दिया है। कानून व्यवस्था के मुद्दे पर भी सरकार पूरी तरह से फेल है। योगी सरकार ने जनता को केवल गुमराह और भ्रमित करने मे लगी हुई है। प्रदेश अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि, मुख्यमंत्री योगी प्रदेश की समरसता को बिगाड़ने का केवल काम करते हैं। आगामी चुनाव को लेकर पीएम मोदी और बीजेपी के प्लान पर दो टूक कहा कि, मोदी जी के वश की बात नहीं कि वे सपा की साईकिल को पंचर कर सके। बीजेपी झूठे वादों की बदौलत सत्ता में आ गई है। जिसे जनता बेनकाब करेगी। साथ ही कहा कि, केन्द्र और यूपी सरकार ने शिक्षा मित्रों के साथ जो किया वह जायज नहीं है। सपा हमेशा शिक्षा मित्रों की मदद की है और आज भी उनके साथ खड़ी है।

input-सतीश सिंह

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned