scriptसेक्स रैकेट चलाने वाली महिलाओं से जान को खतरा, युवक ने एसपी से लगाई गुहार | Sex racket running in Kashiram Colony in Basti news in Hindi | Patrika News

सेक्स रैकेट चलाने वाली महिलाओं से जान को खतरा, युवक ने एसपी से लगाई गुहार

locationबस्तीPublished: Jan 22, 2018 10:24:47 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

काशीराम आवासीय कॉलोनी के ब्लॉक नम्बर 4 के निवासियों ने लगाए गंभीर आरोप

sex racket

सेक्स रैकेट

बस्ती. काशीराम आवासीय कॉलोनी के ब्लॉक नम्बर- 4 में सेक्स रैकेट के धंधे चलाने का मामला सामने आया है। पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर कॉलोनी में देह व्यापार चलाने और धंधे में लिप्त कुछ महिलाओं से जान का खतरा बताते हुये एक युवक ने सुरक्षा की गुहार लगाई है।
काशीराम आवासीय कॉलोनी के ब्लॉक नम्बर 4 के निवासी संन्तराम पुत्र बिन्ने ने पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर कॉलोनी में देह व्यापार का खुलासा किया है। संतराम का कहना है कि कमरा नम्बर 39 में रहने वाली फूलमती पत्नी रामजनक देह व्यापार में पूरी तरह लिप्त है, डारीडीहा निवासी विकास नाम का उसका प्रेमी प्रायः कॉलोनी में रहने वालों को डराया धमकाया करता है, मना करने और विरोध करने पर महिला अपने चाहने वालों के साथ मिलकर मुकदमा करने की धमकी दी है।
यह भी पढ़ें

योगी सरकार के स्वास्थ्य मंत्री का झूठा दावा, जिला अस्पताल के एसआईसी ने किया चौंकाने वाला खुलासा

आरोपी का कहना है कि इस प्रकार के माहौल का अन्य परिवारों पर बेहद खराब असर पड़ रहा है। इतना ही नहीं शिकायतकर्ताओं ने फूलमती पर पति की हत्या कराने की भी आशंका जताया है। बताया गया है कि पति को रास्ते से हटाकर वह पूर्ण रूप से स्वच्छंद होकर देह व्यापार को अंजाम देना चाहती है। मोहल्ले की हसीना पत्नी हमीद ने बताया कि 21 जनवरी की रात उनके और पड़ोसियों के बच्चे आग ताप रहे थे, इसी बीच सीमा, प्रमिला, अनीता, नूरजहां एवं फूलमती ने अचानक उन पर हमला कर दिया, बुरी तरह मारा पीटा और दांत काट लिया।
हसीना ने बताया कि कोतवाली में प्रार्थना पत्र देने पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के बजाय शिकायतकर्ताओं का ही 151,116 में चालान कर दिया। शिकायतकर्ताओं ने कहा कि दिन प्रतिदिन मोहल्ले का माहौल खराब होता जा रहा है, स्थानीय प्रशासन ने मामले को गंभीरता से लेकर कार्रवाई नहीं किया तो किसी भी दिन अनहोनी हो सकती है।
BY- SATISH SRIVASTAVA

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो