शिवपाल के करीबी पूर्व मंत्री ने ये बयान देकर सबको चौंका दिया

शिवपाल के करीबी पूर्व मंत्री ने ये बयान देकर सबको चौंका दिया

Rafatuddin Faridi | Publish: Sep, 11 2018 05:33:22 PM (IST) Basti, Uttar Pradesh, India

बीजेपी को पूर्व मंत्री जी ने जमकर कोसा।

बस्ती . शिवपाल सिंह यादव ने समाजवादी सेक्युलर मोर्चा बनाकर यूपी की राजनीति में भूचाल ला दिया है। सियासी पंडित इसी खोज में लगे हैं कि समाजवादी पार्टी का कौन नेता शिवपाल के साथ जा रहा है और कौन अखिलेश यादव का विश्वासपात्र बना रहता है समाजवादी पार्टी का साथ नहीं छोड़ता। इस बीच कई नेता दबी जुबान तो कई खुले तौर पर शिवपाल की तारीफ कर चुके हैं और उनके साथ जा रहे हैं। इसी बीच कभी शिवपाल सिंह यादव के बेहद करीबी रहे समाजवादी पार्टी के पूर्व दबंग मंत्री राजकिशोर सिंह ने भी एक बयान दिया है।

 

राजकिशोर सिंह अभी इस बात को लेकर चुप हैं कि वह किसके साथ हैं। उनकर यह बयान बीजेपी सरकार के खिलाफ आया है। उन्होंने कहा है कि बीजेपी उल्टा-सीधा मुद्दा बनाकर जनता को ठगने का काम करती है। कहा कि जनता अगर लड़ती है तो अपने हक के लिये। सरकार को जनता का खयाल रखना चाहिये और जनता की मांगों को पूरा करना चाहिये। महिला अपराध को लेकर कहा कि बीजेपी सरकार आने के बाद इसमें कोई कमी नहीं आयी।

 

आरक्षण पर भी राजकिशोर सिंह ने बयान दिया। कहा कि, आरक्षण का कोई पर्सेंअेज नहीं होता। वर्तमान सरकार के पास किसान, बेरोजगार और नौजवानों के लिये कोई व्यवस्था और सोच नहीं। यही वजह है कि वह उनके लिये कुछ कर नहीं पा रही। दावा किया कि देश और प्रदेश को इन लोगों ने पूरे तरीके से खोखला कर दिया है। भारतीय जनता पार्टी केवल हिन्दू और मुसलमान में लोगों को बांटकर सत्ता में आना चाहती है।

 

दावा किया कि आने वाले समय में हर वर्ग का व्यक्ति समाजवादी पार्टी को ही वोअ करेगा, कयोंकि सब मोदी और योगी सरकार से नाराज हें। केन्द्रीय मंत्री रामदास अठावले के दिये गए बयान पर कहा कि वह बीजेपी के कुछ नहीं हैं ऐसे में उनके बयान देने से क्या होगा। वह बेरोजगार और किसानों को गुमराह करके बीजेपी सत्ता में बनी हुई है। इसका मकसद यह है कि लोग इस सरकार के अन्याय को भूल जाएं। मोदी सरकार जिस तानाशाही ढर्रे पर काम कर रही हे उसका जवाब जनता बहुज जल्दी देगी। लखनऊ के हजरतगंज चौराहे का नाम बदलने के सवाल पर पूर्व मंत्री ने कहा कि किसी ऐतिहासिक स्थल के नाम से छेडछाड नहीं किया जाना चाहिये।

By Satish Srivastava

Ad Block is Banned