scriptभाई ने की बहन के प्रेमी की हत्या, पहले शराब पिलाई फिर छेनी- हथौड़े से उतारा मौत के घाट | Sister Boyfriend killed by brother from Hammer in Up basti | Patrika News
बस्ती

भाई ने की बहन के प्रेमी की हत्या, पहले शराब पिलाई फिर छेनी- हथौड़े से उतारा मौत के घाट

8 अक्टूबर को कप्तानगंज थाना क्षेत्र में मिला था युवक का शव

बस्तीNov 01, 2019 / 02:49 pm

Akhilesh Tripathi

Sister Boyfriend killed by brother

भाई ने की बहन के प्रेमी की हत्या

बस्ती. कप्तानगंज थाना क्षेत्र में 8 अक्टूबर को हुई अजय की हत्या मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने 23 दिन बाद मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है, हत्या की वजह प्रेम- प्रसंग निकला। हत्या में प्रयोग किये गए हथियार छेनी, हथौड़ी और चाकू को पुलिस ने अभियुक्त के निशानदेही पर बरामद कर लिया है।
पूछताछ में अभियुक्त ने बताया कि उसके दोस्त मृतक अजय का हमारी बहन से प्रेम संबंध था और बार बार मना करने के बाद भी अजय हमारे घर आता जाता रहा, जिससे समाज मे हमारी बहुत बदनामी हो रही थी इसलिए हम एक दिन उसको रास्ते से हटाने के लिए कुसमौर स्कूल के पास बुलाये और साथ बैठकर खूब शराब पीये उसके बाद हमने अजय के सिर पर छेनी और हथौड़े से लगातार वार करता रहा जब तक अजय की मृत्यु नही हो गयी। बाद में सुम्ही को अजय के पेट मे भोंककर मौत के घाट उतार दिया और शव को झाडियों मे छिपाकर गोरखपुर चला गया, उसके बाद वहा से देवरिया और देवरिया से दिल्ली चला आया।
एसपी हेमराज मीणा ने इस घटना का खुलासा करते हुये कहा कि ये हत्या प्रेम-प्रसंग मे हुई थी और इसका मुख्य आरोपी दीपू को कप्तान गंज पुलिस ने उस समय पकड़ा, जब वह कहीं भागने की फिराक में था। आरोपी दीपू पर 10 हजार रूपये का इनाम भी घोषित किया गया था ।
BY- SATISH SRIVASTAVA

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो