जिला अस्पताल की नर्स पर वार्ड ब्वाय की नीयत हुई खराब, घर में घुसकर करने लगा छेड़खानी

जिला अस्पताल की नर्स पर वार्ड ब्वाय की नीयत हुई खराब, घर में घुसकर करने लगा छेड़खानी

Ashish Shukla | Publish: Apr, 17 2018 02:01:56 PM (IST) Basti, Uttar Pradesh, India

घटना से डरी युवती सोमवार को कोतवाली पहुंचकर आरोपी के खिलाफ तहरीर दिया

बस्ती. जिला अस्पताल में तैनात एक वार्ड ब्वाय पर नर्स ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। पुलिस को दिये तहरीर में युवती ने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मां की है।

बतादें कि जिला अस्पताल के चिल्ड्रेन वार्ड तैनाता नर्स मधू(काल्पनिक नाम) पर एक वार्ड व्याय की नजर काफी दिनों से थी। वो कई बार उससे बातें करता और अस्पताल के कामकाज को लेकर नर्स के पास आता जाता रहता। एक जगह काम करने की वजह से इस वार्ड ब्वाय ने किसी से नर्स का मोबाइल नंबर भी ले लिया। इस बात से अंजान नर्स को शक भी नहीं था कि वार्ड ब्वाय़ के दिमाग में क्या चल रहा है

इसी बीच अस्पताल की ड्यूटी से से लौटकर वह देर शाम अपने आवास पर जा रही थी कि वार्ड ब्वाय ने उसे रास्ते में रोक लिया। इतना ही नहीं शाम होने के कारण उसके साथ छेड़खानी भी शुरू कर दिया। पर रास्ते में कुछ लोग आते दिखे तो वार्ड ब्वाय डरकर दूर हो गया। युवती आगे बढ़ी तो एक बार फिर उसने उसे रोकने का प्रयास किया लेकिन वो नहीं रूकी और अपने घर की ओर चल पड़ी।

 

जैसे ही वो कमरे पर पहुंची तो फिर आरोपी ने उसके नंबर पर फोन कर करना शुरू कर दिय़ा। कई बार फोन करने के बाद भी जब युवती यानि नर्स ने फोन नहीं उठाया तो आरोपी ने उसके नंबर पर एक मैसेज कर धमकी दिया कि मेरे इतनी बार फोन करने के बाद भी फोन नहीं उठा रही हो मैं तुम्हारे घर आ रहा हूं। वहां मैं तुमसे मिलना चाहता हूं।

घर में अकेली रह रही युवती अभी मैसेज पढ़ ही रही थी कि युवक अचानक उसके घर में घुस आया और उसके हाथ पकड़कर उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा। पहले तो युवती ने उसे समझाना चाहा और हाथ जोड़ते हुए चले जाने का बात कही। लेकिन जब आरोपी वार्ड ब्वाय की हरकतें हद पार करने लगी तो उसने शोर मचाना शुरू कर दिया। युवती की आवाज सुनकर बगल की रहने वाली महिला वहां पहुंची तो देखा कि आरोपी युवती के साथ छेड़खानी कर रहा है।

उसकी इस हरकत से आग बबूला महिला ने पुलिस बुलाने की बात कहकर उसे वहां से भगाया। इस घटना से डरी युवती सोमवार को कोतवाली पहुंचकर आरोपी के खिलाफ तहरीर दिया। कोतवाल ने तुरंत आरोपी को पकड़ने के लिए एक टीम रवाना किया लेकिन वह घटना के बात से ही घर छोड़कर फरार है। कोतवाल विजयेन्द्र का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर उसके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी।

Ad Block is Banned