scriptपुलिस की सख्ती पर निकली हेकड़ी, इस हाल में खुद पहुंचा थाने… | Patrika News
बस्ती

पुलिस की सख्ती पर निकली हेकड़ी, इस हाल में खुद पहुंचा थाने…

बस्ती के लालगंजथाना क्षेत्र में युवक की कनपटी पर कट्टा सटा कर जान से मारने की धमकी देने के मामले में वांछित अभियुक्त पुलिस के डर से हाथ में तख्ती लेकर थाने पहुंचा। बोला कि साहब मुझसे गलती हो गई मुझे माफ कर दो।

बस्तीJun 17, 2024 / 01:26 pm

anoop shukla

जिले में मनबढ़ ने युवक की कनपटी पर असलहा सटाकर धमकी देने के आरोपी पर पुलिस ने शिकंजा कसा तो उसकी हेकड़ी निकल गई। गले में माफी की तख्ती लटकाकर रविवार को लालगंज थाने में पहुंचा। जहां पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस के अनुसार, आरोपी लालगंज थाना क्षेत्र के जिगिना देव निवासी मनजीत विश्वकर्मा का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह अमित नाम के युवक को पकड़कर उसकी कनपटी पर तमंचा सटाए हुए था। इस मामले में अमित के पिता ने केस दर्ज कराया था। इसके बाद पुलिस उसकी तलाश कर रही थी।
बता दें कि कुबेरगंज बाग में एक युवक की कनपटी पर तमंचा सटाकर रील बनाने का वीडियो वायरल हुआ था। इस मामले में तिघरा गांव निवासी राम किशोर निषाद ने तहरीर देकर बताया कि इंस्टाग्राम पर चैटिंग करने के विवाद को लेकर जिगिनादेव परसहिया गांव निवासी मंजीत विश्वकर्मा व खखरा अमनाबाद निवासी शिवा गोस्वामी ने 19 अप्रैल को कुबेरगंज बाग में उसके बेटे अमित निषाद की कनपटी पर तमंचा सटाकर जान से मारने की धमकी दी थी।
इसकी जानकारी वायरल वीडियो के माध्यम से सात जून को हुई।लालगंज के थानाध्यक्ष सुनील कुमार गौड़ ने बताया कि वायरल वीडियो व पिता की तहरीर पर केस दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए स्वाॅट व एसओजी समेत चार टीमें बनाई गईं थीं। पुलिस के भय से आरोपी मंजीत ने आत्मसमर्पण कर दिया। जबकि एक अन्य नामजद की तलाश की जा रही है।

Hindi News/ Basti / पुलिस की सख्ती पर निकली हेकड़ी, इस हाल में खुद पहुंचा थाने…

ट्रेंडिंग वीडियो