scriptCCTV में कैद हो रही थी लड़की की गतिविधियां , सरकारी विभाग के बेकार पड़े भवनों में चल रहा था काला धंधा | The girl's activities were being captured on CCTV, illegal business was going on in the unused buildings of the government department | Patrika News
बस्ती

CCTV में कैद हो रही थी लड़की की गतिविधियां , सरकारी विभाग के बेकार पड़े भवनों में चल रहा था काला धंधा

बस्ती से एक हैरान करने वाला मामला आ रहा है। यहां कोतवाली थाने के पास उद्यान विभाग के बेकार भवन में सेक्स वर्करों का काला धंधा खुल कर चल रहा है। बात तब खुली जब सीसीटीवी में एक लड़की और कुछ लड़कों की आवाजाही कैद हुई।

बस्तीJun 22, 2024 / 10:28 am

anoop shukla

बस्ती के एक सरकारी कार्यालय से चौकाने वाला मामला सामने आया है। विभाग के अधिकारी के पत्र से खलबली मची हुई है, एक सरकारी दफ्तर के अंदर सेक्स रैकेट का धंधा धड़ल्ले से संचालित हो रहा है, जिसकी वीडियो फुटेज उक्त विभाग में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद है, रोजाना संदिग्ध लड़की और फिर उसे मिलने आने वाले लड़को की गतिविधि देखकर परेशान विभाग और अधिकारी ने आखिरकार बस्ती पुलिस को पत्र लिखकर कार्रवाई की मांग की है।
दरअसल यह पूरा मामला कोतवाली के ठीक सामने का है, जहां एक लड़की के द्वारा की जा रही संदिग्ध गतिविधि चर्चा में है। रोजाना दोपहर के वक्त सीसीटीवी में एक ही लड़की का उद्योग विभाग के परिसर में बेकार भवन में लड़को के साथ जाना देखकर जब उद्योग विभाग के अफसर और कर्मचारियों को शक हुआ तो उन्होंने नजर रखना शुरू किया तब बात खुलने लगी। इस लड़की द्वारा कोतवाली के सामने उद्योग विभाग में सेक्स रैकेट चला रही थी। जिसकी जानकारी होते ही उपायुक्त ने कोतवाली पुलिस को पत्र लिखकर कार्रवाई की मांग की है।
सेक्स रैकेट चलाने वाली युवती को विभागीय कर्मचारियों ने ऐसा करने से रोका मगर उसके ऊपर कोई प्रभाव नहीं पड़ा और वह पुलिस की नाक के नीचे सरकारी दफ्तर में सेक्स रैकेट चलाने बाज नहीं आई। दरअसल युवती को यह लगा कि कोतवाली के सामने और सरकारी विभाग के अंदर जब वह इस धंधे को संचालित करेगी तो उस पर कोई शक नहीं करेगा, लेकिन उसे इस बात का अंदाजा नहीं था कि उसकी एक एक हरकत सीसीटीवी में कैद हो रही है।धीरे धीरे कर्मचारियों का शक जब पूरी तरह से यकीन में बदल गया तो उनकी तरफ से अब एक्शन किया जा रहा है।
उद्योग विभाग के उपायुक्त हरेंद्र प्रताप सिंह ने पूरी जांच पड़ताल करने के बाद प्रमाण के साथ कोतवाली निरीक्षक को इस सेक्स रैकेट को जल्द से जल्द बंद करवाने का आग्रह किया है।

Hindi News/ Basti / CCTV में कैद हो रही थी लड़की की गतिविधियां , सरकारी विभाग के बेकार पड़े भवनों में चल रहा था काला धंधा

ट्रेंडिंग वीडियो