scriptबेखौफ चोर लगातार दे रहे चोरी को अंजाम, ग्रामीणों में दहशत | thieves have not fear to police in basti | Patrika News

बेखौफ चोर लगातार दे रहे चोरी को अंजाम, ग्रामीणों में दहशत

locationबस्तीPublished: Sep 22, 2019 05:32:31 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

बस्ती में आए दिन लागातार चोरी की घटनाओ से आम जनमानस में पुलिस प्रशासन पर से विश्वास खत्म होता जा रहा है

theft

theft

बस्ती. यूपी में चोरी की घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही है। चोरों में पुलिस का खौफ खत्म हो चुका है। चोरो के हौसलें इतने बुलंद है कि वो आए दिन नई घटनाओं को अंजाम दे रहे है और पुलिस चाह कर भी चोरों पर नकेल नहीं लगा पा रही है। बस्ती मे आये दिन लागातार चोरी की घटनाओ से आम जनमानस में पुलिस प्रशासन पर से विश्वास खत्म होता जा रहा है।

हरैया सर्किल के अलग अलग थानों में लगातार हो रही चोरी से ग्रामीणों में दहशत का महौल है। चोरी की पहली घटना हरैया थाना क्षेत्र के सीओ हरैया के ऑफिस के पीछे की है जहां रात में चोरो ने फ़ोटो कापी की दुकान मे लगे ताले को तोडकर लैपटॉप, 2-डेस्कटॉप, इन्वर्टर और बैटरी रात में चोर उठा ले गये। वहीं दूसरी चोरी की घटना सेमरा गांव के गोपाल मौर्य के घर के सामने खड़ी बाइक को चोर उड़ा ले गये। चोरी की पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी। इसके अलावा हर्रिया में एक महिला से बाइक सवार दो बदमाशों ने 20 हज़ार से भरे रुपए का बैग छीनकर फरार हो गए। क्षेत्र में लगातार हो रही चोरी की घटनाओं से जहां ग्रामीण सहमे हुए हैं। वहीं पुलिस के आलाधिकारी कुछ बोलने के बजाय अपने जिम्मेदार मातहतों को बचाने में लगे हुए है। एएसपी पंकज ने बताया कि पुलिस रात में गश्त करती है और जो चोरी की घटना हो रही उस पर तुरंत एक्शन लिया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो