टुल्लू पंप में आया करंट, दो भाईयों की मौत

टुल्लू पंप में आया करंट, दो भाईयों की मौत
Electric Shock

छावनी थाना के डुहवा मिश्र गांव का मामला

बस्ती. छावनी थाना एरिया के मिश्र गांव में करंट की चपेट में आकर दो भाईयों की मौत हो गई। घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा है, वहीं घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।


यह भी पढ़ें:

इलाज के अभाव में गई गरीब की जान, योगी के मंत्री ने कहा- मरते रहते हैं लोग, मीडिया बेवजह...


मिली जानकारी के अनुसार टुल्लू पंप चलाकर दोनों भाई नहा रहे थे, इसी दौरान टुल्लू पंप में करंट उतरने से दोनों भाई इसकी चपेट में आ गये। घटना में दोनों की मौत हो गई।


दोनो मृतकों की उम्र 65 वर्ष 70 साल बताई जा रही है। घटना के बाद आननफानन में परिजनों ने दोनो भाईयों को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया मगर उन दोनों की मौत काफी देर पहले ही हो चुकी थी। सूचना मिलने के बाद पुलिस भी घटनास्थल का जायजा लेने पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। मृतको में एक रामसुख रिटायर्ड रेलवे कर्मचारी थे जबकि दूसरा पंचम किसानी का काम करते थे।



खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned