स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ ने राम मंदिर पर दिया बयान कहा...

Sarveshwari Mishra

Publish: Dec, 07 2017 02:08:55 PM (IST)

Basti, Uttar Pradesh, India

बस्ती. यूपी के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने राम मंदिर मुद्दे पर कहा हमारी सरकार कानून के साथ है। उत्तर प्रदेश सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह बुधवार को बस्ती दौर पर रहे। पूर्वांचल का मिनी पीजीआई माना जाने वाला 5 सौ बेड के कैली अस्पताल में मंत्री ने समीझा बैठक की। पंचायत चुनाव के दौरान जब मुख्यमंत्री के साथ आया था तो मैने कहा था की कैली अस्पताल का कायाकल्प कर देंगे।

 


बतादें कि उन्होंने जब सीएम के साथ बस्ती का दौरा किया था तो कहा था कि इस अस्पताल में वो सब सुविधाएं लाएंगे जो गोरखपुर बीआरडी में है। इसकी बहुत आवश्यक्ता भी है। क्योंकि गोरखपुर बीआरडी पर बहुत प्रेशर पड़ता है। कैली 500 बेड का हॉस्पिटल है और जिला अस्पताल में भी 300 बेड हैं।
इसकी समीझा बैठक में योजना बनाई गई है। जल्द ही इस पर काम शुरू हो जाएगा। कहा कि जब काम शुरू होता है तो कुछ वक्त लगता है, तो हर महीने मैं इसकी समीझा के लिए आउंगा। उन्होंने कहा कि एक साल का समय चाहिए।

 

कैली अस्पताल को पूर्वांचल के अंदर सबसे अच्छा और बेहतरीन अस्पताल बनाएंगे। वहीं अस्पतालों में दवाओं की कमी पर मंत्री ने कहा कि दवाओं के लिए पर्याप्त पैसा दिया गया है। दवाओं की कमी नहीं होनी चाहिए। वहीं अयोध्या मामले पर मंत्री ने कहा कि सरकार हमेशा कानून के साथ है। उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था ठीक है, जो लोग हैं वह स्वतंत्र हैं, मगर जन भावनाएं कहा जुड़ी है वह बस्ती से बहुत दूर नहीं है, वो नदी के साथ जो अयोध्या का मंदिर है वहां तक जुड़ी हुई है।

Ad Block is Banned