script

यूपी पुलिस के दरोगा को चढ़ा हीरोगिरी का खुमार, बंदूकें लहराते हुए वीडियो वायरल

locationबस्तीPublished: Jul 27, 2019 11:43:57 am

बस्ती के क्राइम ब्रांच प्रभारी विक्रम सिंह का सिंघम अवतार वाला वीडियो वायरल।
विक्रम सिंह और उनके साथी वीडियो में किसी फिल्मी सीन की तरह असलहे लहराते दिख रहे हैं।

Police Video Viral

क्राइम ब्रांच प्रभारी का वीडियो वायरल

बस्ती . हाथों में लहराती पिस्टल और असॉटोमेटिक एके 47 जैसी राइफल, आंखों पर काला चश्मा, हाव-भाव ऐसा कि जैसे बस अभी किसी की गेम बजा देंगे। साथ में जोशीले पंजाबी गाने की बैकग्राउंड म्यूजिक। और ये सबकुछ स्लो मोशन में। ना ना ये कोई सिंघम फिल्म का सीन नहीं और न ही किसी दक्षिण भारतीय फिल्म का ट्रेलर है। ये ये प्रोमो वीडियो है यूपी के बस्ती जिले में क्राइम ब्रांच प्रभारी विक्रम सिंह और उनकी टीम का। वीडियो में क्राइम ब्रांच प्रभारी खुद को बाजीराव सिंघम समझ रहे हैं तो उनके साथी भी खुद को फिल्मी सुपर कॉप। उनका यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।
 

सिंघम बनने का सपना पालने वाले विक्रम सिंह दरअसल असगर नाम के रेप के आरोपी के इनकाउंटर के बाद अति उत्साहित हैं। पुलिस का दावा है कि असगर को मुठभेड़ में पैर पर गोली मारकर गिरफ्तार किया गया। इनकाउंटर के बाद के विजुअल में भी विक्रम सिंह सुपर कॉप की तरह बड़े ही जोश में नजर आते हैं। इसके चार दिन बाद आता है उनका सिंघम स्टाइल वाला वीडियो। इसमें खुद विक्रम सिंह ने जींस की पैंट और हाफ शर्ट इन करके पहनी हुई है। आंखों पर काला चश्मा है और हाथ में पिस्टल। साथियों ने भी स्टाइलिश कैजुअल कपड़े पहने हैं और एक के हाथ में एके 47 है जबकि बाकी अपने हाथों में संभवत: सर्विस पिस्टल लहरा रहे हैं। यह वीडियो विक्रम सिंह को टैग करते हुए किसी प्रशांत शाही की फेसबुक आईडी पर शेयर किया गया तो इसने खूब सुर्खियां बटोरीं, लाइक और कमेंट की झड़ी लग गयी। हालांकि वीडियो के चर्चा में आने के बाद फेसबुक से यह वीडियो हटा दिया गया, लेकिन तब तक यह खूब वायरल हो चुका है।
https://twitter.com/hashtag/BastiPolice?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
जानकारों की मानें तो जिस तरह आम आदमी को असलहा केवल सुरक्षा के लिये दिया जाता है, उसी तरह जनता की सुरक्षा के लिये बनी पुलिस के लिये भी कुछ नियम कानून हैं। संभवत: असलहों की बेवजह नुमाइश की अनुमति पुलिस को भी नहीं है। अब देखना यह है कि यह वायरल वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस के आला अधिकारी इस पर क्या एक्शन लेते हैं। हालांकि इस मामले में बस्ती के एडिशनल एसपी, एसपी और डीआईजी से बात करने की कोशिश की गयी, लेकिन तीनों अधिकारियों ने इस पर कुछ भी कहने से मना कर दिया और एक-दूसरे पर टालते रहे।
बता दें कि बस्ती में रेप का एक मामला सामने आया तो इसके फरार आरोपी को पुलिस ने 24 घंटे के भीतर ही मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। क्राइम ब्रांच इंचार्ज विक्रम सिंह की टीम ने यह कारनामा अंजाम दिया, इसके लिये बस्ती पुलिस ने जमकर अपनी पीठ भी ठोकी। उसी के बाद ये वीडियो सामने आया है।
By Satish Srivastava

ट्रेंडिंग वीडियो